महेश भट्ट ने 20 साल की उम्र में की थी पहली शादी, इन कारणों से आ गई थी रिश्ते में दरार

अपने मां किरण भट्ट की गोद में पूजा भट्ट. फोटो साभार- @poojab1972/Instagram

अपने मां किरण भट्ट की गोद में पूजा भट्ट. फोटो साभार- @poojab1972/Instagram

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और लॉरेन ब्राइट (Lorraine Bright) यानी किरण भट्ट (Kiran Bhatt) के साथ शादी रचाने के करीब 11-12 साल बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी. दोनों की लव स्टोरी बेहद रोमंटिक तरीके से शुरू हुई, लेकिन अंत बेहद खराब था.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर निर्माता निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर काफी लाइन लाइट में रहे है. उनकी पसर्नल लाइफ की स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. महेश भट्ट ने अपनी पहली लवलाइफ और फिर शादी पर फिल्म भी बनाई थी, जिसका नाम था 'आशिकी'. महेश भट्ट को छोटी सी उम्र में लॉरेन ब्राइट (Lorraine Bright) यानी किरण भट्ट (Kiran Bhatt) से प्यार हो गया था. 20 साल में लॉरेन के साथ शादी रचाने के करीब 11-12 साल बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी. दोनों की लव स्टोरी बेहद रोमंटिक तरीके से शुरू हुई, लेकिन अंत बेहद खराब था.

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मुझे स्कूल के दिनों में किरण यानी लॉरेन ब्राइट से प्यार हुआ था. जो Bombay Scottish orphanage में पढ़ाई कर रही थी. लॉरेन से मिलने के लिए वह दीवार फांदकर चले जाया करते थे, लेकिन एक दिन रंगेहाथों पकड़े गए, जिसके बाद लॉरेन ब्राइट को अनाथालय से निकाल दिया गया.

Mahesh Bhatt, Mahesh Bhatt's first wife, Lorraine Bright, Kiran Bhatt, Parveen Bobby, Soni Razdan, why Mahesh Bhatt's first marriage was broken, महेश भट्ट, महेश भट्ट की पहली पत्नी, लॉरेन ब्राइट, किरण भट्ट, परवीन बॉबी, सोनी राजदान, महेश भट्ट की पहली शादी क्यों टूटी
महेश भट्ट और लॉरेन ब्राइट. फोटो साभार-@bollywoodirect/Instagram


महेश भट्ट ने जब 20 साल के थे, तब उन्होंने लॉरेन ब्राइट के साथ शादी कर ली थी. शादी के एक साल के बाद यानी 21 साल में वह पापा बन गए. लॉरेन ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम पूजा भट्ट रखा गया. कुछ समय के बाद उनकी पत्नी ने एक बेटे को भी जन्म दिया. लेकिन परिवार में प्यार नहीं फिर दरार आने शुरू हो गई.
Mahesh Bhatt, Mahesh Bhatt's first wife, Lorraine Bright, Kiran Bhatt, Parveen Bobby, Soni Razdan, why Mahesh Bhatt's first marriage was broken, महेश भट्ट, महेश भट्ट की पहली पत्नी, लॉरेन ब्राइट, किरण भट्ट, परवीन बॉबी, सोनी राजदान,  महेश भट्ट की पहली शादी क्यों टूटी
अपनी मां और भाई के साथ पूजा भट्ट. फाइल फोटो.


अपने करियर में वह लगातार फ्लॉप हो रहे थे. एक के बाद एक सभी फिल्में उनकी फ्लॉप हो रही थी. इसके साथ ही शादी शुदा होने के बाद भी परवीन बॉबी के साथ उनके रिश्ते की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था. परवीन बॉबी के लिए उन्होंने किरण को छोड़ दिया था, लेकिन फिर उनकी जिंदगी में सोनी राजदान की एंट्री हुईं. सोनी राजदान कई फिल्मों में नजर आ चुकी थी, दोनों का प्यार परवान चढ़ा और उन्होंने शादी की फैसला कर लिया.

सोनी से महेश शादी करना चाहते थे, लेकिन किरण को तलाक नहीं देना चाहते थे. इसलिए उन्होंने ईसाई धर्म को अपनाते हुए सोनी राजदीन से शादी कर ली.



जब सोनी राजदान से अपने पापा महेश भट्ट के अफेयर का पता 10 साल की पूजा को चला तो वह काफी नाराज हो गई थीं. एक इंटरव्यू के दौरान पूजा ने बताया था कि उन्हें पिता महेश भट्ट पर काफी गुस्सा आया था. पूजा को बुरा लगा था कि किसी दूसरी औरत के लिए महेश ने उनकी मां को छोड़ दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज