उन्नाव रेप पीड़िता को लेकर प्रदर्शन में हंसती दिखीं जया बच्चन, हो गईं ट्रोल

उन्नाव रेप पीड़िता को लेकर प्रदर्शन में हंसती दिखीं जया बच्चन, हो गईं ट्रोल
जया बच्चन हो गईं ट्रोल

उन्नाव रेप कांड की पीड़िता के एक्सिडेंट को लेकर हुए इस विरोध प्रदर्शन के दौरान हंसती हुई जया बच्चन (Jaya Bachchan) की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 31, 2019, 11:54 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस से सपा सांसद बनीं जया बच्चन अपनी तेज तर्रार इमेज के लिए पहचानी जाती हैं. हालांकि अब वो अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. ये तस्वीरें उन्नाव रेप केस मामले में पीड़िता के सपोर्ट में किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान ली गई हैं. इन तस्वीरों में जया बच्चन के साथ-साथ कई और नेता भी नजर आ रहे हैं. जया बच्चन इन्हीं तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं. जया बच्चन की इन वायरल तस्वीरों को लेकर ट्विटर पर लोग कई सवाल खड़े कर रहे हैं.

दरअसल, रेप पीड़िता का एक्सिडेंट हो जाने के बाद लोगों में काफी रोष नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोगों का गुस्सा साफ देखने को मिल रहा है. जगह-जगह इस मामले में पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन किए जा रहे हैं. हाल ही में उन्नाव रेप पीड़िता को जस्टिस दिलाने के लिए दिल्ली में हुए एक प्रोटेस्ट में जया बच्चन शामिल हुईं. इस प्रदर्शन में कई और राजनीतिक हस्तियां भी पहुंचीं. प्रदर्शन के दौरान सभी लोग लाइन से खड़े हुए थे, तभी जया बच्चन ने कुछ ऐसा कर दिया कि ये तस्वीर उनके लिए मुसीबत बन गई. यहां देखें वो तस्वीर-

जया बच्चन की ऐसी तस्वीरें वायरल




इस तस्वीर में प्रदर्शन के दौरान जया बच्चन हंसती हुई नजर आ रही हैं. सिर्फ जया ही नहीं उनके आस-पास खड़े लोग भी हंसते-मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. इतने गंभीर मामले पर न्याय की मांग करते हुए जया बच्चन की हंसी किसी को पसंद नहीं आई. बस इसी बात को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा - 'दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि इस तस्वीर में सिर्फ गांधी जी ही उदास दिख रहे हैं’.
मिले ऐसे रिएक्शन


इसके साथ ही लोगों ने इसे पॉलीटिकल प्रोपेगेंडा और शर्मनाक बताया. एक यूजर ने यहां तक लिख दिया कि 'उनका ऐसा काम महिलाओं के लिए अपमानजनक है. शर्मनाक एक्ट'. जया बच्चन को सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह के ही कमेंट्स मिल रहे हैं. हालांकि अभी तक इस मामले में जया बच्चन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- उन्नाव रेप केस पर ट्विंकल खन्ना ने कही ऐसी बात, ट्रोल हो गए अक्षय कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading