उन्नाव रेप केस पर ट्विंकल खन्ना ने कही ऐसी बात, ट्रोल हो गए अक्षय कुमार

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के ट्वीट पर लोग अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को उनकी कनाडा की नागरिकता के बारे में एक बार फिर ताने देते दिखाई दिए.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 12:04 PM IST
उन्नाव रेप केस पर ट्विंकल खन्ना ने कही ऐसी बात, ट्रोल हो गए अक्षय कुमार
अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे लोग
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 12:04 PM IST
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में हुए गैंगरेप मामले में पीड़िता के रोड एक्सिडेंट को लेकर लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. सोशल मीडिया पर सभी रोष जाहिर करते नजर आ रहे हैं. वहीं कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस मामले पर न्याय की मांग की है. हाल ही में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने भी ट्विटर के जरिए उन्नाव मामले पर पीड़िता को न्याय मिलने के उम्मीद जताई है. हैरानी की बात तो ये है कि जैसे ही ट्विंकल ने ट्विटर पर अपना पोस्ट शेयर किया, वैसे ही लोगों ने उनके पति और अभिनेता अक्षय कुमार को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ट्विकल ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं प्रार्थना करती हूं कि इस लड़की को न्याय मिले. ये वाकई भयावह है और जाहिर तौर पर ट्रक के नंबर प्लेट पर कालिख लगा होना साफ बताता है कि यह इत्तेफाक नहीं है'. ट्विंकल के इस ट्वीट पर ताबड़तोड़ रिएक्शन मिल रहे हैं. इनमें ज्यादातर लोगों ने सिर्फ अक्षय कुमार को ट्रोल ही किया है. ये लोग इस बात से नाराज हैं कि इस मामले को लेकर अक्षय कुमार ने कोई कमेंट क्यों नहीं किया. यहां देखें ट्विंकल खन्ना का ट्वीट.

ट्विंकल खन्ना का ट्वीट


एक यूजर ने लिखा 'अच्छा होता कि पीड़िता को अक्षय कुमार सपोर्ट करते. मैं उन्हें पहले पसंद करता था, लेकिन पिछले कुछ सालों में उन्होंने खुद को काफी डीग्रेड कर दिया है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'आप कर भी क्या सकती है मैम सिर्फ ट्वीट के आलावा. ज्यादा ट्विट मत कीजिए वरना पति को राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिलेगा मंगल मिशन के लिए.' इसके अलावा लोगों ने एक बार फिर से अक्षय कुमार को कनाडा की नागरिकता के लिए ताने भी सुनाए और इसे लेकर कई भद्दे कमेंट्स भी किए.

ट्रोल हो गए अक्षय कुमार


यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय कुमार इस तरह ट्रोल हुए हैं. चुनावों में अक्षय कुमार के वोट ना डालने पर उनकी कनाडा की नागरिकता चर्चा में आई थी. इसके बाद से ही हर बात पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. वजह कोई भी हो ट्रोल्स अक्षय कुमार को कनाडा की नागरिकता याद दिलाने से कभी पीछे नहीं हटते. हालांकि अक्षय कुमार इन ट्रोल को कोई तूल नहीं देना चाहते, तभी वो इस पर कभी कोई प्रतिक्रिया देते नहीं दिखाई देते है.

ये भी पढ़ें- हार्दिक पंड्या के साथ नाम जुड़ा तो एक्ट्रेस को आया गुस्सा, कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 10:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...