इरफान को देखते ही दीपिका पादुकोण ने बीच में ही छोड़ दिया था इंटरव्यू, ऐसे दी थी जादू की झप्पी

इरफान को देखते ही दीपिका पादुकोण ने बीच में ही छोड़ दिया था इंटरव्यू, ऐसे दी थी जादू की झप्पी
दीपिका ने इरफान के साथ कई फिल्मों में काम किया है.

इरफान खान (Irrfan Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक पुराना वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है, जिसमें उनका इरफान के लिए कितना सम्मान और प्यार है, ये झलक रहा है.

  • Share this:
मुंबई- इंसान जब दुनिया को अलविदा कह जाता है तो उसकी यादें लोगों के लिए जीने का सहारा बन जाती है. बॉलीवुड (Bollywood) के दो अनमोल सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा तो उनकी पुरानी यादों को लोगों ने ताजा करना शुरू कर दिया. बॉलीवुड में आंखों के जादूगर इरफान खान (Irrfan Khan) और पोस्टर बॉय कहे जाने वाले ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इरफान खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक पुराना वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है, जिसमें उनका इरफान के लिए कितना सम्मान और प्यार है, ये झलक रहा है.

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. ये वीडियो दीपिका की हॉलीवुड फिल्म 'XXX: Return of Xander Cage’ के प्रीमियर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में वह मीडिया से बात करती दिख रही हैं. तभी इरफान खान की एंट्री होती है और दीपिका इंटरव्यू छोड़कर उन्हें ग्रीट करने पहुंच जाती हैं. वह उनको गले लगाकर कहती हैं, 'मेरे सबसे फेवरिट इंसान'. इस वीडियो को बहुत पंसद किया जा रहा है.





 






View this post on Instagram




 

2020 doesn't look like a year anymore. It sounds like a curse. I really wanted to see Irrfan sir and Deepika in more films. Gone too soon😔 @deepikapadukone #DeepikaPadukone #RIPIrrfanKhan


A post shared by Deepika Padukone Fanpage ❤ (@deepikapiku) on






इरफान के निधन पर दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर उनको याद करते हुए ब्लैक स्क्रीन के साथ टूटे दिल का इमोजी पोस्ट किया था. इरफान और दीपिका ने फिल्म पीकू में साथ काम किया था. फिल्म अमिताभ बच्चन ने दीपिका के पिता का रोल प्ले किया था. इसके अलावा इरफान और दीपिका ने फिल्म 'बिल्लू बारबर' और 'बाजीराव मस्तानी' में भी साथ काम किया था.

अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिल में एक अलग जगह बना चुके एक्टर इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हो गया था. फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिये दुख जाहिर किया था. लॉकडाउन के चलते कई लोग उनके अंतिम दर्शन नहीं कर सके. इरफान के पार्थिव शरीर को मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया है.

ये भी पढ़ें- ‘रामायण’ के बाद ‘उत्तर रामायण’ का TV पर डंका, रिकॉर्ड TRP के साथ बना नंबर 1 शो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading