होम /न्यूज /मनोरंजन /'राजकुमार अहलावत' ही हैं उर्फी जावेद के बॉयफ्रेंड! स्क्रीन पर भी किया प्यार, हॉलीवुड हीरो की तरह है लुक

'राजकुमार अहलावत' ही हैं उर्फी जावेद के बॉयफ्रेंड! स्क्रीन पर भी किया प्यार, हॉलीवुड हीरो की तरह है लुक

साल 2017 में पारस ने उर्फी जावेद के साथ 'मेरी दुर्गा' सीरीयल में काम किया था. (फोटा साभार- Instagram@ urf7i, paras_kalnawat)

साल 2017 में पारस ने उर्फी जावेद के साथ 'मेरी दुर्गा' सीरीयल में काम किया था. (फोटा साभार- Instagram@ urf7i, paras_kalnawat)

उर्फी जावेद अब सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चे में हैं. बताया जा रहा है कि पारस कलनावत के साथ उर्फी रिलेशनश ...अधिक पढ़ें

मुंबई. सोशल मीडिया की सेंसेशन मानी जानी वाली उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने लुक और कभी फैशन स्टाइल को लेकर चर्चे में रहने वाली उर्फी के बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा तेज है. सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि टीवी अभिनेता पारस कलनावत के साथ रिलेशनशिप में हैं.

दोनों की लवस्टोरी की पहले भी खबरें सामने आ चुकी हैं. बताया जा रहा है कि दोनों फिर से रिलेशनशिप में आ गए हैं. हालांकि उर्फी की तरफ से इसको लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है. पारस कलनावत ने भी अपना डेब्यू उर्फी जावेद के साथ ‘मेरी दुर्गा’ से किया था.

कौन हैं पारस कलनावत
पारस कलनावत इन दिनों अपनी कथित गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में हैं. पारस कलनावत को लेकर पहले भी आती रही हैं कि उन्होंने उर्फी जावेद को डेट किया था. पारस टीवी और ओटीटी सीरीज पर काम करने वाले अभिनेता हैं. 26 साल के पारस अब तक 5 टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं. इसके साथ ही पारस कई वेब सीरीज में भी अभिनय कर चुके हैं.

साल 2017 में पारस ने उर्फी जावेद के साथ ‘मेरी दुर्गा’ सीरीयल में काम किया था. ये सीरियल पारस के करियर की पहली सीढ़ी थी. इसके बाद पारस ने मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव, ये जिंदगी, कौन है, लाल इश्क और अनुपमा जैसे सीरियल्स कर चुके हैं. इसके साथ ही पारस दिल ही तो है 2, इश्क आजकल, दिल ही तो है 3 जैसी कुछ बेव सीरीज में भी काम किया है. टीवी सीरियल झलक दिखला जा को लेकर भी पारस चर्चा में रहे हैं.

‘मेरी दुर्गा’ से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आईं
बता दें कि ‘मेरी दुर्गा’ सीरिल्स के दौरान ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सामने आती रही हैं. बताया जाता था कि दोनों के बीच इसी सिरियल के दौरान दोस्ती हुई थी. इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में रहे. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि बाद में दोनों अलग हो गए. अब फिर से एक बार उर्फी की नाम सोशल मीडिया पर पारस से जोड़ा जा रहा है.

Tags: Bollywood news, Urfi Javed

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें