Box Office पर विक्की कौशल की 'उरी' जलवा, 2019 में अपने नाम किया ये रिकॉर्ड

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मीडियम बजट फिल्म के हिसाब से उरी 'बेस्ट ट्रेंडिंग' रही.

News18Hindi
Updated: January 21, 2019, 11:18 AM IST
Box Office पर विक्की कौशल की 'उरी' जलवा, 2019 में अपने नाम किया ये रिकॉर्ड
फिल्म 'उरी' के एक सीन में विक्की कौशल.
News18Hindi
Updated: January 21, 2019, 11:18 AM IST
बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' बॉक्स ऑफिस अच्छी रेस लगा रही है. कमाई में बढ़ते आंकड़ों के साथ फिल्म ने साल 2019 की पहली हिट फिल्म होने का टाइटल जीत लिया है. 'उरी' ने रिलीज के दिन यानी कि 11 जनवरी को 8.20 करोड़ रुपए की कमाई की थी. पहला हफ्ता खत्म होते होते कमाई 35.73 करोड़ रुपए तक पहुंची. पांच दिनों के बाद कमाई 50 करोड़ के पार थी और अब इसकी एंट्री 100 करोड़ क्लब में हो चुकी है. इसके साथ ही 'उरी' साल 2018 की पहली ब्लॉक बस्टर फिल्म बन चुकी है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मीडियम बजट फिल्म के हिसाब से उरी 'बेस्ट ट्रेंडिंग' रही. आदित्य धर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल, मोहित रैना और कृति कुलहरि अहम रोल में थे. ये फिल्म साल 2016 में पाकिस्तान पर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी है. फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों से भी काफी तारीफ मिल रही है. इस तारीफ का असर बॉक्स ऑफिस पर बखूबी दिख रहा है.



'उरी' के लिए सर्बिया में सेट लगाया गया था और इसकी शूटिंग फिल्म से जुड़े हर एक शख्स के लिए चैलेंजिंग थी. विक्की कौशल ने खास बातचीत के दौरान बताया था कि उन्हें असल जंगलों में जाकर काम करना होता था वहां कोई वैनिटी या दूसरी सुविधाएं नहीं मिलती थीं.

यह भी पढ़ें:

राखी सावंत के मुंह पर किसने लगाया गोबर? VIRAL हुआ वीडियो 

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...