URI स्टार विक्की कौशल किराए के इस घर में बनाएंगे बर्थ डे

विक्की कौशल लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर रहे हैं. इन तस्वीरों से ही दिख रहा है कि वह इस टाइम को कितना इंजॉय कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 12:27 PM IST
URI स्टार विक्की कौशल किराए के इस घर में बनाएंगे बर्थ डे
बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल.
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 12:27 PM IST
बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपना 31वां बर्थडे बड़े ही फिल्मी अंदाज में मनाने वाले हैं. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' एक्टर विक्की ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए न्यूयॉर्क में कंट्रीसाइड पर एक विला बुक करवाया है. विक्की यहां करीब दो हफ्ते बिताने वाले हैं. इस वेकेशन कम बर्थडे सेलिब्रेशन में विक्की के कॉलेज के दोस्त होंगे. ये दोस्त बॉस्टन और न्यूजर्सी में रहते हैं और विक्की के बर्थडे पर कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए यहां इकट्ठे होंगे.

विक्की ये दो हफ्ते का ब्रेक पिछले महीने लेने वाले थे. लेकिन अपनी वर्क कमिटमेंट्स के चलते वह ब्रेक नहीं ले पाए. लेकिन इस बार उन्होंने मौके पर चौका मार ही लिया. अब विक्की दो हफ्ते न्यूयॉर्क में रिलैक्स करने वाले हैं. वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर रहे हैं. इन तस्वीरों से ही दिख रहा है कि वह इस टाइम को कितना इंजॉय कर रहे हैं. बर्थडे के बाद विक्की ने 'स्लीप नो मोर' नाम का प्ले देखने का प्लान बनाया है. वहां से लौटने के बाद विक्की कौशल 'उद्धम सिंह' की शूटिंग शुरू करेंगे. इसके अलावा उनके पास करन जौहर की तख्त भी है.





विक्की कौशल के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने 'लव शव ते चिकन खुराना', 'गीक आउट' और 'बॉम्बे वेल्वेट' जैसी फिल्म में काम किया. विक्की को असली पहचान साल 2015 में आई 'मसान' से मिली. इसके बाद विक्की के करियर की गाड़ी चल निकली और उन्होंने राजी, लव पर स्वेयर फूट, संजू, मनमर्जियां, उरी जैसी बेहतरीन फिल्में दीं. उरी के लिए विक्की को काफी तारीफें मिली थीं. सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी ये फिल्म इस साल चर्चा में बनी रही. ये फिल्म करीब 4 हफ्ते से ज्यादा समय थिएटर्स में रही थी.

यह भी पढ़ें:

भारत सरकार को पद्मश्री सम्मान लौटाना चाहते हैं सैफ अली खान, बताई वजह

 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार