Home /News /entertainment /

सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' का ये VIDEO हुआ सोशल मीडिया पर VIRAL

सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' का ये VIDEO हुआ सोशल मीडिया पर VIRAL

फिल्म 'उरी' में विकी कौशल

फिल्म 'उरी' में विकी कौशल

अपने हर किरदार को संजीदगी से निभाने वाले विकी ने इस किरदार के लिए भी काफी मेहनत की. शुरुआत में खबरें आई थीं कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मिलिट्री ट्रेनिंग ली.

    बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'उरी' को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जोकि दर्शकों के बीच काफी सराहा गया. जिसके बाद फिल्म का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं.

    RSVP के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो में विकी कौशल एक जबर्दस्त एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. डायलॉग डिलिवरी इतनी दमदार है कि हर दूसरे सीन में विकी इंप्रेस कर जाते हैं.

    बता दें कि 'उरी' भारतीय सेना की ऐतिहासिक सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी है. साल 2016 में 28-29 सितंबर की रात को भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया था. देशभक्ति के इस जज्बे के साथ पर्दे पर आ रहे विकी से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं.



    अपने हर किरदार को संजीदगी से निभाने वाले विकी ने इस किरदार के लिए भी काफी मेहनत की. शुरुआत में खबरें आई थीं कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मिलिट्री ट्रेनिंग ली. इस बारे में बात करते हुए विकी ने बताया था कि पहले वह जिम में पसीना बहाते हैं. इसके बाद बारी आती है मिलिट्री ट्रेनिंग की. यह ट्रेनिंग करीब 4 से 5 घंटे चलती है. यह सब इसलिए, क्योंकि आपको स्टैमिना की बहुत जरूरत होती है. बता दें कि इस ट्रेनिंग में उन्हें आर्मी के कई जवानों ने मदद की थी.

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, Vicky Kaushal, Youtube

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर