विकी कौशल की उरी के लिए अनुपम खेर ने कह ही ऐसी बात, जानकर चौंक जाएंगे आप

अनुपम खेर की फिल्म एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाएं हो रही हैं. इन आलोचनाओं को बीच जब उरी से इस फिल्म की तुलना की गई तो अनुपम ने शानदार जवाब दिया.

News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 4:32 PM IST
विकी कौशल की उरी के लिए अनुपम खेर ने कह ही ऐसी बात, जानकर चौंक जाएंगे आप
उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक
News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 4:32 PM IST
विकी कौशल की फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ रिलीज के पांचवें शुक्रवार भी ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी रखे हुए है. अब तक फिल्म ने कुल 202 करोड़ कमा लिए हैं. इसके साथ ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर रोज नए रिकॉर्ड्स भी कायम कर रही है. ‘उरी’ ने ‘बाहुबली 2’ को पछाड़ दिया है तो बाकी फिल्मों का इसके आगे टिकने का सवाल ही नहीं उठता. ‘उरी’ के साथ रिलीज हुई थी अनुपम खेर की फिल्म ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, इस फिल्म की हालत तो काफी पहले ही खस्ता हो गई थी.

 

ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दोनों फिल्मों को लेकर तुलना शुरू हो गई है. ट्रोलर्स ने अपना काम शुरू किया तो अनुपम खेर ने इसे शानदार तरीके से संभाला. एक यूजर ने जब ट्वीट किया ‘क्या ‘उरी’ ‘एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर भारी पड़ गई?’..तो इस ट्वीट पर अनुपम खेर ने जवाब दिया ‘तो क्या हुआ? मैं खुश हूं कि ‘बेहोश’ के बजाए ‘जोश’ को जीत मिली’.. बता दें कि यहां अनुपम खेर ‘उरी’ के डायलॉग ‘हाउज द जोश’ की बात कर रहे हैं. ट्रोलर्स ने कभी नहीं सोचा होगा कि अनुपम खेर ऐसा मजेदार जवाब देगें, ये उनके लिए वकाई चौंकाने वाला होगा.


Loading...

एक बात तो माननी पड़ेगी कि अपनी ही फिल्म की आलोचना को दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने काफी अच्छे तरीके से हैंडल किया. वहीं ट्रोलर्स को भी मुंहतोड़ जवाब दिया. अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में अनुपम ने कहा था ‘मैं मानता हूं कि आप कुछ भी कर लें लेकिन लोग आपको क्रिटिसाइज करने का बहाना खोज ही लेंगे. भारतीय समाज में ट्रोल करना अब मनोरंजन का जरिया बन गया है.’

बात करें ‘उरी’ की तो विकी कौशल की ये टीम अभी धुआंधार कमाई कर रही है. माना जा रहा है कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस 250 करोड़ के आस-पास तक पहुंच सकता है. इस फिल्म की जितनी तारीफें हो रही हैं उससे कहीं ज्यादा विकी कौशल को उनके शानदार अभिनय के लिए सराहा जा रहा है.

 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर