पीएम मोदी पर उर्मिला मातोंडकर की चुटकी, बायोपिक को बता दिया 'कॉमेडी फिल्म'

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक (PM Narendra Modi Biopic) पर कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने चुटकी ली है.

News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 11:59 AM IST
News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 11:59 AM IST
एक्ट्रेस से कांग्रेस प्रत्याशी बनीं उर्मिला मातोंडकर रानीतिक माहौल में रमती नजर आ रही है. उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई मराठी पत्रकार संघ से बातचीत के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला. उन्होंने पीएम मोदी की बायोपिक का भी जमकर मजाक उड़ाया. उर्मिला पूरी सभा के दौरान भाजपा और पीएम मोदी के भूले वादे याद कराती दिखीं.

उन्होंने कहा कि ‘मोदीजी जीवन पर बनी फिल्म और कुछ नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री पर एक मजाक है, क्योंकि 56 इंच के सीने का दावा करने वाले कुछ भी करने में बुरी तरह विफल साबित हुए हैं.' उर्मिला ने कहा 'उनके जीवन पर बनी फिल्म लोकतंत्र, गरीबी और भारत की विविधता पर मजाक है.’



इसके अलावा उर्मिला ने चुटकी लेते हुए कह डाला 'उन पर और उनके अधूरे वादों पर तो कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए थी.' उन्होंने कहा ‘इससे ज्यादा बुरा क्या हो सकता है कि लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री ने पांच साल में एक संवाददाता सम्मेलन नहीं किया.’

उर्मिला को कांग्रेस ज्वॉइन किए अभी कुछ ही दिन बीते हैं और इतने कम समय में वो सियासी माहौल में ऐसी रम गई है कि उन्हें कांग्रेस की तेज-तर्रार नेता के तौर पर पहचाना जा रहा है. बता दें कि कुछ समय पहले उर्मिला के चुनावी जनसभा में कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता भिड़ गए थे और जमकर हंगामा हुआ था. इसके बाद उर्मिला ने जान को खतरा होने का डर जताकर पुलिस सुरक्षा मांगी थी.

ये भी पढ़ें- आज़म खान के 'खाकी अंडरवेयर' वाले कमेंट पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कही ऐसी बात

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार