तापसी पन्नू के बाद उर्मिला मातोंडकर ने लगाई बाबा रामदेव को फटकार, कहा- 'हिम्मत कैसे हुई'

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट कर बाबा रामदेव को फटकार लगाई है. फोटो साभार: Urmila Matondkar Twitter

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट कर बाबा रामदेव को फटकार लगाई है. फोटो साभार: Urmila Matondkar Twitter

बाबा रामदेव ने ऐलोपैथ को ‘मूर्खतापूर्ण विज्ञान’ बताया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट कर बाबा रामदेव को फटकार लगाई है.

  • Share this:

मुंबई: पिछले साल कोरोना संक्रमण की शुरुआत से ही योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) अपनी दवाओं और योग के बल पर ही लोगों को स्वस्थ बनाने का दावा करते आ रहे हैं. यहां तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही रामदेव ने ऐलोपैथ को ‘मूर्खतापूर्ण विज्ञान’ बताया तो हर तरफ उनकी खिंचाई होने लगी. कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों में इस बयान से बड़ी निराशा हुई. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट कर बाबा रामदेव को फटकार लगाई है.

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा, 'इस बिजनेसमैन को किसी कोविड अस्पताल में जाना चाहिए, वहां हमारे डॉक्टर्स, फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ सिर्फ 24 घंटे खड़े रहना चाहिए और फिर उन्हें ये बयान देना चाहिए. यब सबसे अमानवीय, क्रोधित और घृणित बयान था. यह किसके टूलकिट है? उनकी इतनी हिम्मत कैसे हुई?' उर्मिला के ट्वीट पर लगातार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'उर्मिला जी आप सही कह रही हैं. ये फर्जी बाबा है.'


बता दें कि योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) के बयान पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने भी रामदेव को पत्र लिखकर अपना बयान वापस लेने की बात कही. बीते कल बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी ट्वीट कर बाबा पर तंज कसा. तापसी ने हालांकि कहीं रामदेव का नाम नहीं लिया है लेकिन तंज उन्हीं के बयान की तरफ था. एक्ट्रेस ने यह भी बताने की कोशिश की, कि इस समय देश कोविड-19 से जंग लड़ रहा है. इस समय डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ ही योद्धा हैं और उनके बिना यह जंग नहीं जीती जा सकती.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज