उर्मिला मातोंडकर ने ट्रोलिंग पर निकाली भड़ास, बोलीं- मेरे पति को आतंकी-पाकिस्तानी कहा गया

उर्मिला मातोंडकर-मोहसिन अख्तर मीर .

उर्मिला मातोंडकर-मोहसिन अख्तर मीर .

उर्मिला मातोंडकर ( Urmila Matondkar) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पति मोहसिन अख्तर मीर और उनकी फैमिली को लेकर हुई ट्रोलिंग पर बात की. उन्होंने अपने पति के बारे में भी बताया कि मेरे पति सिर्फ मुस्लिम नहीं है बल्कि कश्मीरी मुस्लिम हैं. हम दोनों अपने-अपने धर्म को समान रूप से फॉलो करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 11:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ( Urmila Matondkar) भले बड़े से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने बयानों और पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. उर्मिला को धार्मिक पहचान को लेकर ट्रोल्स ने निशाना बनाया. उर्मिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पति मोहसिन अख्तर और उनकी फैमिली को लेकर हुई ट्रोलिंग पर बात की. उन्होंने ये दावा किया है कि कुछ शरारती तत्वों ने विकिपीडिया पर बार- बार संपादित किया गया कि मैंने साल 2016 में कश्मीरी व्यवसायी और मॉडल, मोहसिन अख्तर मीर ( Mohsin Akhtar Mir) से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया था. उन्होंने बताया कि उनके पैरेंट्स तक के नाम बदले गए.

बॉलीवुड से पॉलीटिक्स में एंट्री करने वाली उर्मिला मातोंडकर ( Urmila Matondkar) ने हाल ही मोजो स्टोरी के साथ खास बातचीत की. इस बातचीत में उन्होंने कहा कि वह मोहसिन खान और उनकी फैमिली की ट्रोलिंग को लेकर तैयार नहीं थीं. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें (मोहसिन) आतंकवादी और पाकिस्तानी कहा गया. हर चीज की एक लिमिट होती है. कुछ लोगों ने विकिपीडिया पेज के साथ छेड़छाड़ की और वहां पर मेरे माता-पिता का नाम बदलकर रुखसाना अहमद और शिविंदर सिंह कर दिया. ये दोनों लोग इंडिया में कहीं न कहीं कही तो रहते होंगे. उर्मिला ने आगे बताया कि उनके पिता का नाम श्रीकांत मातोंडकर और मां का नाम सुनीता मातोंडकर हैं.

उर्मिला ने इस बातचीत में अपने पति के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि मेरे पति सिर्फ मुस्लिम नहीं है बल्कि कश्मीरी मुस्लिम हैं. हम दोनों अपने-अपने धर्म को समान रूप से फॉलो करते हैं. उन लोगों को मुझे, मेरे पति और उनकी फैमिली को ट्रोल करने का प्लैटफॉर्म मिला, जिसको मैं दुर्भाग्यपूर्ण मानती हूं.

उर्मिला मातोंडकर आगे कहती हैं कि मुझे लगता है कि संवेदनशीलता एक महिला के सबसे मजबूत बिंदुओं में से एक है. मुझमें वह सहानुभूति, करुणा और संवेदनशीलता है जो मुझे एक महिला बनाती है.
आपको बता दें कि उर्मिला और मोहसिन ने साल 2016 के मार्च में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. उस दौरान दोनों की शादी की खूब चर्चा हुई थी. प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उर्मिला ने बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले कलयुग और मासूम जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्हें रंगीला, जुदाई, सत्या, कौन, प्यार तूने क्या किया, भूत और एक हसीना थी जैसी फिल्मों से काफी फेमस हुईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज