अपना शहर चुनें

States

उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत पर मारा ताना, बोलीं- सिर पर चोट लगी है क्या?

उर्मिला मातोंडकर-कंगना रनौत
उर्मिला मातोंडकर-कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने श्री सिद्धिविनायक के दर्शन के बाद कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए मुंबई को अपना प्यारा शहर बताया. ये पोस्ट सोशल मीडिया (Social Media) में देखने के बाद एक्ट्रेस से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कंगना पर ताना मारा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 5:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई लौटी और उन्होंने श्री सिद्धिविनायक देव के दर्शन कर उनसे आशीर्वाद लिया. इस दौरान उन्होंने साफ कहा कि मुंबई में रहने के लिए किसी की मंजूरी नहीं बल्कि सिर्फ और सिर्फ बप्पा की मंजूरी चाहिए. दर्शन के बाद उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए मुंबई को अपना प्यारा शहर बताया. ये पोस्ट सोशल मीडिया (Social Media) में देखने के बाद एक्ट्रेस से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कंगना पर ताना मारा और पूछा सिर पर चोट लगी है क्या?

दरअसल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए मुझे काफी विरोध झेलना पड़ा. आज मैं मुम्बा देवी और सिद्धिविनायक मंदिर गई और उनका आशीर्वाद लिया. अब मैं सुरक्षित, प्रेम से भरपूर और पुनः स्वागत किए जाने जैसा महसूस कर रही हूं. जय हिंद जय महाराष्ट्र.'






उनके इस ट्वीट पर उर्मिला ने रिएक्शन देते हुए ताना मारा और कहा, 'मेरे प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़ी होने के लिए?, इस औरत के सिर पर चोट लगी थी क्या.’

मालूम हो कि सितंबर में कंगना और उर्मिला की जबरदस्त जुबानी जंग हुई थी जब उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान से कर डाली थी. उर्मिला ने कंगना को मुंबई को लेकर किए गए उनके कमेंट और बॉलीवुड में ड्रग्स का इस्तेमाल किए जाने की बात पर जमकर लताड़ लगाई थी. उऩ्होंने कहा था कि कंगना ड्रग के खिलाफ जंग लड़ना चाहती हैं तो उन्हें अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करनी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज