Home /News /entertainment /

उर्मिला मातोंडकर हुईं कोरोना पॉजिटिव, बोलीं- 'दिवाली के मौके पर खास ख्याल रखें'

उर्मिला मातोंडकर हुईं कोरोना पॉजिटिव, बोलीं- 'दिवाली के मौके पर खास ख्याल रखें'

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. फाइल फोटो.

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. फाइल फोटो.

कोविड 19 (Covid 19) के मामले एक बार फिर बढ़ने लगे हैं, जिसने त्यौहार के बीच में लोगों की चिंता को बढ़ा दिया है. उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondker) को कोविड-19 के हल्के लक्षणों का एहसास हुआ तो उन्होंने कोविड टेस्ट कराया, जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जो पॉजिटिव निकला. एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. उर्मिला मातोंडकर का ट्वीट देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने के प्रार्थनाएं कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondker) भी कोरोना संक्रमण की शिकार हो गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव (Urmila Matondkar tested COVID 19 positive) होने की जानकारी शेयर की है. कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ने लगे हैं, जिसने त्यौहार के बीच में लोगों की चिंता को बढ़ा दिया है. उर्मिला मातोंडकर को कोविड-19 के हल्के लक्षणों का एहसास हुआ तो उन्होंने कोविड टेस्ट कराया, जो पॉजिटिव निकला. एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

    उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondker) ने कोरोना रिपोर्ट आने के बाद एक ट्वीट किया उन्होंने लिखा- ‘मैंने #COVID19 टेस्ट कराया था, जो पॉजिटव आया है. मैं ठीक हूं और मैंने खुद को होम क्वारंटाइन में आइसोलेट कर लिया है. ‘ उन्होंने आगे लिखा, ‘मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे तुरंत जांच करा लें. साथ ही आप सभी प्यारे लोगों से नम्रतापूर्वक निवेदन है कि दीवाली उत्सव के दौरान अपना खास ख्याल रखें.’

    Urmila Matondkar, Urmila Matondkar tested COVID 19 positive, Urmila Matondkar tweet, Social Media, उर्मिला मातोंडकर, उर्मिला मातोंडकर को हुआ कोरोना

    उर्मिला मातोंडकर का ट्वीट.

    उर्मिला मातोंडकर का ये ट्वीट देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने के प्रार्थनाएं कर रहे हैं.

    उर्मिला मातोंडकर से पहले हाल ही में एक्ट्रेस निशा रावल ने खुद को कोविड पॉजिटिव होने की खबर शेयर की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से ये अपील की है कि कोरोना को हल्के में न लें. ये अभी भी हमारे आसपास है. साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना नियमों का पालन करें. मास्क लगाएं और समय समय पर हाथों को सैनिटाइज करते रहें.

    आपको बता दें कि महाराष्ट्र में शनिवार को 1130 नए कोविड मरीजों की पुष्टी हुई थीं, जबकि मुंबई में 37 हजार टेस्टिंग के बावजूद केवल 301 लोगों में उक्त रोग की पुष्टि हुई थी. यह सभी के लिए अच्छे संकेत है कि कोविड कमजोर पड़ रहा है, लेकिन एक्सपर्ट्स की माने तो खतरा अभी टला नहीं है. इसलिए लोग वैक्सीन लें और कोविड नियमों का पालन करें, ताकि कोरोना की तीसरी लहर आए भी तो उसकी तीव्रता कम हो. मुंबई में अक्टूबर महीने में कोविड से होने वाली मृत्यु दर 1 प्रतिशत से भी कम हो गई है.

    Tags: Urmila Matondkar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर