रनौत को 'रुदाली' कहने वालीं उर्मिला बोलीं- बुरा लगा हो तो मांग सकती हूं माफी

कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर.
कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से अपने विवाद को खत्म करने के लिए उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कहा है कि, अगर कंगना को कोई बात बुरी लगी हो तो वे माफी मांगने को भी तैयार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 10:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की ‘पंगा’ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड में अनगिनत मोर्चे खोल रखे हैं. इस बार कंगना, उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) से भिड़ गई हैं. दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप पहले ही तू-तू-मैं-मैं में बदल चुका है. उर्मिला ने एक इंटरव्यू में रनौत को 'रुदाली' कह दिया था. इतना सब कुछ होने के बाद मातोंडकर इस बात को खत्म करना चाहती हैं. उन्होंने बात को खत्म करने की पहल करते हुए कहा है कि अगर कंगना को कोई बात बुरी लगी हो तो वे माफी मांगने को तैयार हैं.

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उर्मिला ने कहा कि, उन्होंने एक खास संदर्भ में कंगना को 'रुदाली' कहा था. अगर कंगना को उनकी बात बुरी लगी हो तो वे माफी मांगने को तैयार हैं. मातोंडकर ने यहां तक कहा कि माफी मांगकर वह छोटी नहीं हो जाएंगी. उर्मिला ने उन्हें 'रुदाली' कहने के पक्ष में तर्क दिया है. उन्होंने कहा है कि इस शब्द का प्रयोग उन्होंने इसलिए किया है क्योंकि उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि कोई इंसान बार-बार विक्टिम कार्ड क्यों खेल रहा है? ऐसा तो कोई भी कर सकता है.

इससे पहले इंडिया टुडे चैनल से बातचीत में उर्मिला ने कहा, 'आप पिछले 10 सालों से ज्यादा वक्त से जिस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, अचानक आपको इंडस्ट्री के हर किसी से समस्या क्यों होने लगी? आपको यह निर्णय करना होगा कि क्या आप लगातार विक्टिम कार्ड खेलते हुए बिना रुके कहना चाहती हैं, मैं तो विक्टिम हूं, विक्टिम हूं, विक्टिम हूं.'




उर्मिला को ’सॉफ्ट पोर्न स्टार’ कहने समेत उनकी टिप्पणियों के समय पर सवाल उठाते हुए मातोंडकर ने रनौत से कहा, 'आज जो कुछ भी आपको मिला है - नाम, शोहरत और पैसा - यह सब मुंबई और फिल्म उद्योग की बदौलत है. ऐसा क्यों है कि आपने पिछले कुछ सालों में इन चीजों के बारे में कुछ नहीं बोला और पिछले कुछ महीनों में ही यह सब बोल रही हैं? यह सब बोलने का समय भी बहुत फनी लग रहा है. लगता है कि सब कुछ बहुत निडर होकर कहा जा रहा है.'

ऐसे शुरु हुआ विवाद
कंगना और उर्मिला में विवाद तब हुआ जब मातोंडकर ने कंगना के महाराष्ट्र और ड्रग वाले कमेंट पर कहा कि उन्हें ड्रग्स के खिलाफ अभियान की शुरुआत अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से करनी चाहिए. इस बात पर कंगना ने पलटवार करते हुए टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' बताया था. कंगना को इस बयान के लिए सोशल मीडिया आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज