उर्वशी रौतेला बनी तमिल इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस, फिल्म की साइनिंग अमाउंट जान उड़ जाएंगे होश

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन हां इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से धमाल मचा चुकीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन हां इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अभिनेत्री ने कई बॉलीवुड फिल्में की हैं जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित हैं, तो वहीं उन्होंने "लव डॉस", "बिजली की तार", "तेरी लोड वे", और सबसे हाल ही में "एक लड़की भीगी भागी सी" जैसे म्यूजिक वीडियो से अपनी अदाओ और डांसिंग स्टाइल से सभी को दीवाना बना चुकी हैं. उर्वशी रौतेला को अपनी छाप लोगों पर छोड़ना बखूभी आता है और इस बार अभिनेत्री बॉलीवुड के बाद तमिल इंडस्ट्री की ओर रुख कर चुकी है, जहां पर वो अपने दक्षिण प्रशंसकों को अपने तमिल फिल्म से लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

उर्वशी रौतेला जल्द ही साउथ की बिग बजट साइं-फाई फिल्म में, एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में नजर आएंगी, ये फिल्म कई भाषा में रिलीज की जाएगी. अभिनेत्री को मनाली में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए दिग्गज सरवनन के साथ स्पॉट किया गया था, फिल्म का अधिकतर शेड्यूल अभी तक बाकी है जिसकी शूटिंग चल रही है. बता दें, उर्वशी रौतेला ने इस मेगा-बजट फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लिए हैं, और इसी के साथ वो तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री बन चुकी हैं.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद उर्वशी रौतेला सबसे महंगी अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल हुई. 2014 में दीपिका पादुकोण ने मेगास्टार रजनीकांत के साथ फिल्म "कोचादाइयां" से तमिल में डेब्यू किया था और यहां तक कि प्रियंका चोपड़ा जोन्स ने 2002 में तमिल फिल्म "तमीज़ान" से अपना डेब्यू किया था. उर्वशी रौतेला से पहले ऐसी अफवाहें थीं कि आलिया भट्ट को इस बिग बजट फिल्म में देखा जा सकता है, लेकिन उर्वशी रौतेला इस फिल्म की शूटिंग के दौरान स्पॉट की गईं और तब ये मामला पूरी तरह साफ हुआ कि आलिया भट्ट वाली खबर झूठी है. वहीं, तमिल के साथ-साथ उर्वशी रौतेला फिल्म "ब्लैक रोज" से अपना तेलुगू डेब्यू भी करेंगी, जिसका पहला लुक पहले ही सामने आ चुका है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज