होम /न्यूज /मनोरंजन /

उर्वशी रौतेला का दावा- होटल लॉबी में 'RP' ने दस घंटे इंतजार किया था, ऋषभ पंत बोले- 'मेरा पीछा छोड़ो बहन'

उर्वशी रौतेला का दावा- होटल लॉबी में 'RP' ने दस घंटे इंतजार किया था, ऋषभ पंत बोले- 'मेरा पीछा छोड़ो बहन'

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला पर तंज कसा है. (फोटो साभार: Instagram@urvashirautela@rishabpant)

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला पर तंज कसा है. (फोटो साभार: Instagram@urvashirautela@rishabpant)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक इंटरव्यू में दावा किया कि ऋषभ पंत ने होटल की लॉबी में उनका दस घंटे इंतजार किया था. क्रिकेटर ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक नोट साझा किया, जिसमें वे एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस के झूठ बोलने के बारे में बता रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. उर्वशी ने कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में दावा किया था कि ‘आरपी’ नाम के शख्स ने एक बार होटल की लॉबी में घंटों उनका इंतजार किया था. इसके बाद, ऋषभ ने सोशल मीडिया पर उनकी इस बात पर चुटकी ली और कुछ देर बाद अपना पोस्ट हटा दिया.

उर्वशी और ऋषभ का एक अतीत रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने बताया था कि वे क्रिकेटर को डेट कर रही थीं. ऋषभ ने इससे इनकार किया और तुरंत उन्हें सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया. उन्हें एक बार मुंबई में साथ देखा गया था, जिसके बाद उनके रोमांटिक रिलेशनशिप में जुड़े होने की अफवाहें सामने आई थीं.

उर्वशी ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में एक घटना के बारे में बताया, जब कोई उनसे मिलने के लिए पूरी रात इंतजार करता रहा था. उन्होंने कहा, ‘मैं नई दिल्ली में शूटिंग कर रही थी और मैं रात को पहुंची. जल्दी से मुझे तैयार होना पड़ा, क्योंकि एक्ट्रेस को तैयार होने के लिए ज्यादा समय चाहिए होता है.’

उर्वशी ने मुंबई में मुलाकात का किया जिक्र
वे आगे कहती हैं, ‘मिस्टर आरपी होटल की लॉबी में आए जो उनसे मिलना चाहते थे. दस घंटे बीत गए थे और मैं सो हुई थी. मैं कोई कॉल अटेंड नहीं कर सकी और जब मैं उठी तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखे और मुझे इतना बुरा लगा कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं उनसे नहीं मिल सकी. मैंने उनसे कहा था कि जब आप मुंबई आएंगे तो हम मिलेंगे. हम मुंबई में मिले थे, लेकिन तब एक बहुत बड़ा ड्रामा हो गया था.’

उर्वशी ने ऋषभ पंत का पूरा नाम लेने से किया मना
उर्वशी से जब पूछा गया कि आरपी कौन है, तो उन्होंने कहा, ‘मैं उसका नाम नहीं लूंगी.’ सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कहा कि वे ऋषभ पंत के बारे में बात कर रही थीं, जो फिलहाल भारतीय टीम में विकेटकीपर हैं. ऋषभ ने गुरुवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट पोस्ट किया, जो कई लोगों को लगा कि यह उर्वशी के लिए एक मैसेज है. हालांकि क्रिकेटर ने एक्ट्रेस का नाम नहीं लिया.

ऋषभ पंत ने एक्ट्रेस पर कसा तंज
क्रिकेटर के पोस्ट में लिखा था, ‘यह मजेदार है कि कैसे लोग केवल थोड़ा लोकप्रियता पाने के लिए, सुर्खियों में आने के लिए, इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं. दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के प्यासे होते हैं. भगवान उन्हें आशीर्वाद दे.’ उन्होंने फिर हैशटैग जोड़ा- ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन और झूठ की भी सीमा होती है.’ ऋषभ ने बाद में पोस्ट को डिलीट कर दिया.

Tags: Rishabh Pant, Urvashi Rautela

अगली ख़बर