अजीबो-गरीब कुंडली दोष लेकर आ रही है Virgin Bhanupriya, रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर

अजीबो-गरीब कुंडली दोष लेकर आ रही है Virgin Bhanupriya, रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर
उर्वशी रौतेला की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया का ट्रेलर रिलीज (Photo Grab- urvashirautela/Instagram Video)

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फिल्म (Film) 'वर्जिन भानुप्रिया' (Virgin Bhanupriya) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ लॉकडाउन में मिली रियायतों के बाद धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री का काम पटरी पर लौट रहा है, फिल्मों की रुकी पड़ी शूटिंग फिर से शुरू हो गई है. वहीं दूसरी ओर अब नई फिल्मों के ऐलान का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फिल्म (Film) 'वर्जिन भानुप्रिया' (Virgin Bhanupriya) जबरदस्त चर्चा में आ गई है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर (Virgin Bhanupriya Trailer Out) रिलीज हो चुका है और उसे सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां मिल रही हैं. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला का किरदार एक ऐसा कुंडली दोष लेकर आ रहा है, जिसके बारे में आपने शायद ही पहले कभी सुना हो.

उर्वशी के साथ ही इस फिल्म में बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को देखें तो इसमें शुरुआत में ही भानुप्रिया की कुंडली पर बात होती दिखाई दे रही है. एक ज्योतिष बता रहे हैं कि भानुप्रिया की कुंडली में एक दोष है, जिसे योनी त्रुटि योग बताया जा रहा है. जिसके कारण वो संबंध नहीं बना सकती है. ज्योतिष की इस बात को सुनकर सभी हैरान हैं.


फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि भानुप्रिया एक बेहद सीधी-सादी लड़की है, जिसे लड़कों को एप्रोच करने में जरा शर्म आती है. हालांकि उसकी खास दोस्त उसे हमेशा नए-नए गुर सिखाती दिखाई देती है. ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि किस तरह भानुप्रिया की शादी होने ही वाली होती है तभी दुल्हन के जोड़े में सजी भानुप्रिया को दूल्हे के भाग जाने की खबर मिलती है.



ये भी पढ़ें :- इस एक्टर को लोगों ने गलती से समझ लिया आलिया भट्ट का भाई, सुनाने लगे खरी-खोटी

बता दें कि ‘वर्जिन भानुप्रिया’ 16 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की रिलीज के लिए मेकर्स ने OTT प्लेटफॉर्म को चुना है. 'वर्जिन भानुप्रिया' को Zee5 पर रिलीज किया जाएगा. अजय लोहान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी के अलावा अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज़ ईरानी, राजीव गुप्ता, ब्रिजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading