उर्वशी रौतेला को 'वर्जिन भानुप्रिया' के लिए बढ़ाई फीस, मिले 7 करोड़ रुपये

उर्वशी रौतेला को 'वर्जिन भानुप्रिया' के लिए बढ़ाई फीस, मिले 7 करोड़ रुपये
उर्वशी रौतेला.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी आने वाली फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में उनके किरदार की चर्चा हो रही है. उर्वशी की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की कहानी उनके किरदार के इर्द -गिर्द घूमती है.

  • Share this:
मुंबई. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने कम समय में बॉलीवुड में एक जगह बनाई है. उनके नाम कई सारी हिट फिल्में हैं. अब वह एक ऐसे मुकाम पर हैं जहां से वो अपनी ली जाने वाली फ़ीस को बढ़ाने के बारे में सोच सकती है. हालिया खबरों से पता चला है कि उर्वशी रौतेला ने अपने लिए जाने वाले पारिश्रमिक में वृद्धि कर दी है. अब वो फिल्म निर्माताओं से प्रति फिल्म 7 करोड़ की बतौर फीस लेंगी.

उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में उनके किरदार की चर्चा हो रही है. उर्वशी की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की कहानी उनके किरदार के इर्द -गिर्द घूमती है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म में अन्य कलाकारों की तुलना में अभिनेत्री को सबसे अधिक पैसा दिया जा रहा है. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेत्री को फिल्म के लिए लगभग 7 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है.

यह पता चला है कि उर्वशी को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ एक सुपरहिट सीक्वल फिल्म की पेशकश की गई थी, लेकिन समय की अनुपलब्धता के कारण वह इस प्रोजेक्ट नहीं कर पा रही हैं.



यह भी पढ़ेंः अध्ययन सुमन बोले- बॉलीवुड में ग्रुपिज्म के कारण मुझे 14 फिल्मों से निकाला गया
'वर्जिन भानुप्रिया' में उर्वशी रौतेला के अलावा अर्चना पूरन सिंह डेलनाज ईरानी, ​​राजीव गुप्ता, गौतम गुलाटी, बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रूमाना मोल्ला भी सहायक भूमिकाओं में हैं. फिल्म अजय लोहान निर्देशित की है और श्रेयन्स महेंद्र धारीवाल इसके निर्माता हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading