लाइव टीवी

शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर ट्वीट कर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, लोगों ने कहा- PM मोदी का ट्वीट चुराया

News18Hindi
Updated: January 19, 2020, 11:20 PM IST
शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर ट्वीट कर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, लोगों ने कहा- PM मोदी का ट्वीट चुराया
उर्वशी रौतेला

शबाना आजमी (Shabana Azmi) के एक्‍सीडेंट को लेकर अपनी संवेदना जाहिर करने के लिए उर्वशी रौतेला ने जो ट्वीट किया वह बिल्कुल पीएम मोदी के ट्वीट जैसा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2020, 11:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शबाना आजमी (Shabana Azmi) का एक्सीडेंट होने के बाद फिल्म जगत से कई स्टार्स ने उनके जल्द ठीक हो जाने की कामना कर रहे हैं. इसमें एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी पीछे नहीं रहीं. उर्वशी ने शबाना आजमी के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की. उर्वशी रौतेला ने अपने ट्वीट में लिखा, "शबाना आजमी के एक्सीडेंट की खबर परेशान करने वाली है. मैं उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करती हूं." यह ट्वीट उन्होंने अंग्रेजी में किया था.

लेकिन इस ट्वीट के बाद लोगों ने बहुत ही तेजी से उर्वशी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने कहा कि यह तो Ctrl C + Ctrl V है. असल में यह कंप्यूटर की भाषा है. कंप्यूटर की भाषा में इस शब्दावली का प्रयोग कॉपी-पेस्ट यानी नकल करने के लिए किया जाता है.

दरअसल, उर्वशी ने शबाना आजमी के लिए अपनी संवेदना दिखाने के लिए जो ट्वीट किया उसके लफ्ज बिल्कुल पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट जैसे ही थे. ऐसे में लोगों ने उर्वशी पर आरोप लगाना शुरू कर दिया कि उन्होंने पीएम मोदी का पूरा ट्वीट कॉपी कर ट्वीट कर दिया.






अभिनेत्री शबाना की हालत स्थिर
महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर हुई सड़क दुर्घटना में अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) घायल हो गई थीं. शबाना को मुंबई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है.

रायगढ़ पुलिस ने बताया कि शबाना के पति और गीतकार जावेद अख्तर जो साथ में यात्रा कर रहे थे, उन्हें कोई चोट नहीं आई है, जबकि कार चालक को हल्की चोटें आई हैं. शबाना को पहले नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भेज दिया गया.

कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक और सीईओ डॉक्टर संतोष शेट्टी ने देर शाम को जारी बयान में कहा, ‘‘शबाना की हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है.’’

यह भी पढ़ेंः शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस एक्‍ट्रेस संग ला रहे हैं अगली फिल्‍म!

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल परासकर ने बताया कि यह हादसा मुंबई से 60 किलोमीटर दूर खालापुर में उस समय हुआ जब पुणे जा रही शबाना आजमी और जावेद अख्तर की टाटा सफारी कार ट्रक से भिड़ गई. अख्तर ने शुक्रवार को ही अपना 75वां जन्मदिन मनाया था.

यह भी पढ़ेंः डॉक्टर ने बताया शबाना आजमी का हाल, कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे अस्‍पताल

स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार चालक एक वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, उसी समय कार ट्रक से भिड़ गई. टेलीविजन चैनलों पर घायल शबाना को कार से बाहर उतारते हुई तस्वीर प्रसारित होने के कुछ समय अभिनेता वरुण धवन ने मीडिया से आग्रह किया कि वे इस तरह के वीडियो या तस्वीर प्रसारित नहीं करें. इसी तरह की अपील अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी की.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 10:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर