उर्वशी रौतेला ने नहीं देखा सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का पूरा ट्रेलर, खुद बताई वजह

उर्वशी रौतेला ने नहीं देखा सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का पूरा ट्रेलर, खुद बताई वजह
उर्वशी रौतेला ने दिल बेचारा का ट्रेलर शेयर किया है. (phto credit: instagram/@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म को लेकर अपनी फीलिंग्स बयान की हैं और लोगों से इस फिल्म को देखने की अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 10, 2020, 12:19 AM IST
  • Share this:
मुंबईः दिवगंत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैन जल्द ही उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' देख सकेंगे. हाल ही में एक्टर की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे उनके फैंस ने ढेर सारा प्यार दिया. सुशांत की यह फिल्म पहले 8 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी और इससे पहले कि फिल्म रिलीज होती, 14 जून को एक्टर ने अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अब यह फिल्म 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. लेकिन, सुशांत के फैंस के लिए यह थोड़ा निराशाजनक रहेगा, क्योंकि फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज ना होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को लेकर अपनी फीलिंग्स बयान की हैं और लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस फिल्म को देखने की अपील की है.

उर्वशी रौतेला ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने अभी तक सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का पूरा ट्रेलर नहीं देखा है. दरअसल, उर्वशी फिल्म का ट्रेलर देखते हुए काफी इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों में आंसू आ गे. जिसके चले उन्होंने ट्रेलर को बीच में ही रोक दिया. एक्ट्रेस ने कहा- 'सुशांत को लेकर हर किसी के मन में उनकी लविंग मेमोरी है. खासकर उनके पिता और परिवार के मन में, उनके जाने से पूरी इंडस्ट्री को लॉस हुआ है. मैंने जब सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर देखा तो काफी अच्छा लगा, लेकिन मैं पूरा ट्रेलर नहीं देख पाई. क्योंकि, इसे देखते ही मेरी आंखों में आंसू आ गए.'


एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'मेरे लिए उन्हें देखना काफी इमोशनल मूमेंट था. अभी भी सुशांत के मैसेज हैं मेरे फोन में, हम दोनों की काफी बातें भी हुईं. साइंस एक ऐसा टॉपिक था, जिसे लेकर हम दोनों की सबसे ज्यादा बातें होती थीं. वह बहुत ही खुशमिजाज इंसान थे. मुझे याद है, जब हम मिले तो उन्होंने मुझे बताया था कि उनका फेवरेट गाना 'कोका कोला' है. यह करीब ढाई साल पुरानी बात है. मेरी उनके साथ काफी हैप्पी मेमोरीज हैं.'



ये भी पढ़ेंः जब कड़ी मेहनत के बाद थक कर जमीन पर ही सो गए टाइगर श्रॉफ, मां ने Photo शेयर कही ये बात...

बता दें एक्टर के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा भी काफी गर्म है. जहां कई आउटसाइडर सेलिब्रिटीज का आरोप है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म के चलते उनके साथ काफी बुरा बर्ताव होता है. लेकिन, उर्वशी रौतेला ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया था और कहा था कि इंडस्ट्री ने उन्हें खुले दिल से अपनाया है. एक्ट्रेस ने सनी देओल के साथ 'सिंह साहब दी ग्रेट' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था और जल्द ही वह 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading