लाइव टीवी

उर्वशी रौतेला ने पहनी इतनी भारी ड्रेस, चार सीटों पर अकेली बैठीं, लोगों ने किया ट्रोल

News18Hindi
Updated: February 18, 2020, 1:31 PM IST
उर्वशी रौतेला ने पहनी इतनी भारी ड्रेस, चार सीटों पर अकेली बैठीं, लोगों ने किया ट्रोल
ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी ड्रेस के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2020, 1:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में एक्ट्रेस हर ईवेंट पर सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहती हैं. जिसके चलते ये एक्ट्रेसेस कोई न कोई नया ट्रेंड फॉलो करती नजर आ जाती है. वहीं कई बार ये बोल्ड और स्टाइलिश ड्रेसेस वाला एक्सपेरिमेंट एक्ट्रेसेस पर भारी पड़ जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ हुआ. वो एक ईवेंट के दौरान बेहद आलीशान और खूबसूरत गाउन में दिखीं. लेकिन ये गाउन इतना हैवी था कि उनसे संभाला नहीं जा रहा था, उन्हें सीट पर बैठने के लिए भी काफी स्पेस घेरना पड़ा. बस इसी कारण वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

दरअसल, मौका था फिल्मफेयर अवॉर्ड्स ईवेंट का. इस दौरान उर्वशी रौतेला एक रेड गाउन पहनकर पहुंची थी. ये गाउन काफी हैवी था हालांकि उर्वशी ने इसे शानदार तरीके से कैरी किया, वो इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. लेकिन भारी होने के कारण इसे संभालना मुश्किल हो रहा था. उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो ड्रेस पहनकर बैठी नजर आ रही हैं और उनकी टीम से तीन-चार लोग ड्रेस संभालते दिख रहे हैं. उर्वशी ने इस वीडियो में अपनी टीम को धन्यवाद कहा है.





 




View this post on Instagram




 

Without my wonderful team this wouldn’t be possible ♥️🌹one of my heaviest red carpet experiences ☺️😢 sat on 4 seats 🙏🏻. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela #Filmfare #FilmfareAwards #Amazon #2020


A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on






इस वीडियो में उर्वशी एक सीट पर बैठ ही नहीं पा रही हैं, उनके लिए कम से कम दो या तीन सीट खाली की गई हैं. ये नजारा देखकर उर्वशी के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- 'इस ड्रेस को बैठने के लिए अलग से सीट चाहिए'. दूसरे यूजर ने लिखा- 'इसका घाघरा संभालने के लिए भी 4 बंदे लगते हैं'. वहीं एक अन्य ने लिखा- 'आप एक सीट पर बैठी हैं लेकिन आपके गाउन ने 4 सीटें ली हैं. फिर भी आप खूबसूरत दिख रही हैं'. उर्वशी रौतेला की ड्रेस और उनकी खूबसूरती को तारीफें भी कुछ कम नहीं मिली हैं.

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स


बात करें उर्वशी रौतेला की तो आए दिन अपनी बोल्ड फोटोशूट के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा उर्वशी अपने अफेयर की अफवाहों को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं. मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्वशी ने 2013 में सनी देओल की फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस एंट्री ली थी. वो कई फिल्में कर चुकी हैं लेकिन कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई हैं.

ये भी पढ़ें- अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा के साथ जबरदस्त रोमांस करेंगी जसलीन मथारू, सामने आया वीडियो 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 1:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर