हार्दिक पंड्या के साथ नाम जुड़ा तो एक्ट्रेस को आया गुस्सा, कही ऐसी बात

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ अफेयर की खबर पढ़कर एक्ट्रेस ने अपने सोशल एकाउंट पर नाराजगी जाहिर की है.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 9:49 AM IST
हार्दिक पंड्या के साथ नाम जुड़ा तो एक्ट्रेस को आया गुस्सा, कही ऐसी बात
हार्दिक पांड्या के साथ नाम जुड़ने पर नाराज दिखीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 9:49 AM IST
बॉलीवुड में यूं तो आए दिन किसी न किसी लिंकअप-ब्रेकअप की खबरें पढ़ने को मिल जाती हैं. इनमें से कुछ सही निकलती हैं तो कुछ एकदम झूठी भी होती हैं. झूठी अफेयर की खबरें कई बार सेलेब्रिटीज को गुस्सा दिला देती हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब एक मशहूर एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या से अपना नाम जोड़े जाने पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने बाकायदा इंस्टाग्राम स्टोरी पर सफाई देते हुए मीडिया चैनलों को लताड़ लगाई. इस अभिनेत्री ने अपने फैंस से ऐसी खबरों पर यकीन नहीं करने की बात भी कही है.

अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की. बीते काफी समय से उर्वशी और हार्दिका पांड्या के अफेयर की खबरें चल रही हैं. वहीं हद तो तब हो गई जब एक मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया कि उर्वशी रौतेला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मदद मांगी है. इस रिपोर्ट में हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला की फेक तस्वीर भी लगी हुई थी. जब ये रिपोर्ट उर्वशी ने पढ़ी को वो बुरी तरह नाराज हो गईं.

उर्वशी रौतेला की इंस्टाग्राम स्टोरी


उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस रिपोर्ट की हेडलाइन को शेयर करते हुए लिखा 'मैं मीडिया और यूट्यूब चैनलों से इस तरह की बकवास स्टोरी अपलोड न करने का अनुरोध करती हूं क्योंकि मेरा एक परिवार भी है जिसे मुझे जवाब देना होता है और ये सब बातें मेरे लिए भी समस्या पैदा कर सकती हैं'. इस स्टेटमेंट से उर्वश की नाराजगी साफ नजर आ रही है. इसके साथ ही ये भी साफ हो गया है कि उर्वशी रौतेला, हार्दिक पांड्या को डेट नहीं कर रही थीं.

उड़ी थीं अफेयर की खबरें


उर्वशी के लिए ऐसी खबरें वर्डकप के दौरान भी उड़ी थीं. तब कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि उन्होंने हार्दिक पांड्या से वर्ल्ड कप मैच के टिकट अरेंज करने के लिए कहा था. हालांकि ऐसी किसी खबर से उवर्शी ने साफ इनकार कर दिया था. लेकिन जब बयान से बात नहीं बनी तब जाकर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया. बता दें कि करन जौहर के चैट शो पर विवादित बयानों के चलते हार्दिक पांड्या भी जबरदस्त खबरों में रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान की मम्मी को ऐसे इंप्रेस कर रहे हैं कार्तिक आर्यन?
First published: July 31, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...