Home /News /entertainment /

उर्वशी रौतेला से यूजर ने रूमर्ड Ex ऋषभ पंत को लेकर पूछा- 'पंत का 100 देखा?' एक्ट्रेस के जवाब से मचा हल्ला

उर्वशी रौतेला से यूजर ने रूमर्ड Ex ऋषभ पंत को लेकर पूछा- 'पंत का 100 देखा?' एक्ट्रेस के जवाब से मचा हल्ला

ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोल किए जाने पर उर्वशी रौतेला ने दिया जवाब. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @urvashirautela/@rishabpant)

ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोल किए जाने पर उर्वशी रौतेला ने दिया जवाब. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @urvashirautela/@rishabpant)

कभी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ा था. 2018 में उर्वशी और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को कई बार साथ स्पॉट किया गया. जिसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हो गई. लेकिन, फिर खबरें आईं कि दोनों ने ना सिर्फ सोशल मीडिया बल्की वॉट्सएप पर भी एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया है. एक्ट्रेस के स्पोक्सपर्सन ने कहा था कि दोनों ने एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपनी फिल्मों और काम के साथ ही अपने ग्लैमरस अंदाज और पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर ट्रोल्स (Urvashi Rautela Troll) को जवाब देने के लिए भी उर्वशी रौतेला को जाना जाता है. जब भी उन्हें उनके कपड़ों, काम या पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोल करने की कोशिश की जाती है, उर्वशी अपने चुटीले अंदाज में जवाब देने से कभी पीछे नहीं हटतीं. एक बार फिर वह आसा ही करती नजर आ रही हैं.

दरअसल, कभी उर्वशी रौतेला का नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ा था. 2018 में उर्वशी और ऋषभ पंत (Rishab Pant) को कई बार साथ स्पॉट किया गया. जिसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हो गई. लेकिन, फिर खबरें आईं कि दोनों ने ना सिर्फ सोशल मीडिया बल्की वॉट्सएप पर भी एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया है. एक्ट्रेस के स्पोक्सपर्सन ने कहा था कि दोनों ने एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया है.

अब, अपने नए पोस्ट में, उर्वशी रौतेला ने विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ अपना नाम जोड़े जाने पर एक ट्रोल को करारा जवाब दिया. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में कहा कि वह Pant का सिर्फ एक ही मतलब जानती हैं और वह है इंग्लिश का Pant. उर्वशी का यह पोस्ट अब चर्चा में छा गया है.

दरअसल, एक यूजर ने उर्वशी से पूछा कि क्या उन्होंने पिछले हफ्ते के तीसरे और अंतिम टेस्ट के दौरान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में ऋषभ पंत की बल्लेबाजी देखी. यूजर ने लिखा- ‘पंत का 100 देखा कि नहीं.’ इसके जवाब में उर्वशी कहती हैं- ‘ओह! आपका मतलब है (पैंट का इमोजी) पैंट, हां मैंने देखा, सभी ये पहनते हैं.’ एक्ट्रेस का यूजर को ये रिप्लाई अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

urvashi rautela, rishabh pant

उर्वशी रौतेला के जवाब के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. (फोटो साभारः ट्विटरः @@Ashonell)
urvashi rautela

उर्वशी रौतेला के जवाब की चर्चा हो रही है. (फोटो साभारः ट्विटर/ @haadispeaks)

कई यूजर्स को उनकी ट्रोलिंग और ट्रोल को करारा जवाब पसंद आ रहा है. इससे पहले पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि उर्वशी रौतेला के प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि दोनों (उर्वशी और ऋषभ पंत) ने व्हाट्सएप पर एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया है. कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस पंत से लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन वह उन्हें जवाब नहीं दे रहे थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी उन्हें ब्लॉक कर दिया.

Tags: Rishabh Pant, Urvashi Rautela

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर