तमिल डेब्यू के लिए तैयार उर्वशी रौतेला, Sci-Fi फिल्म में धमाल मचाती आएंगी नजर

उर्वशी रौतेला Sci Fi मूवी से करेंगी तमिल डेब्यू.

उर्वशी रौतेला Sci Fi मूवी से करेंगी तमिल डेब्यू.

इस फिल्म से उर्वशी रौतेला अपनी तमिल डेब्यू (Urvashi Rautela Tamil Debut) करने जा रही है. हाल ही में उर्वशी रौतेला म्यूजिक एल्बम 'एक लड़की भीगी भागी सी' में नज़र आई थी, जो दर्शकों को बहुत पसंद आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 2:54 PM IST
  • Share this:
मुंबईः लॉक-डाउन के बाद बॉलीवुड दीवा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने प्रोजेक्ट और शूटिंग में काफी व्यस्त हैं जिसके वजह से वो हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. इस बार भी उर्वशी रौतेला ने अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये अपने फंस को दी है. उर्वशी, जोसफ डी सामी और जेराल्ड अरोकिअम की निर्देशन में बन रही sci-fi फिल्म में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म तमिल, कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, और मलयालम में रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म से उर्वशी रौतेला अपनी तमिल डेब्यू (Urvashi Rautela Tamil Debut) करने जा रही हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला म्यूजिक एल्बम 'एक लड़की भीगी भागी सी' में नजर आई थीं, जो दर्शकों को बहुत पसंद आई है. तो वहीं ये भी अफवाह थी की इस फिल्म में सबसे पहले आलिया भट्ट को मुख्य किरदार के लिए कास्ट किया गया था. लेकिन अब पिक्चर साफ हो चुकी है की इस फिल्म में आलिया भट्ट नहीं बल्कि उर्वशी रौतेला मेकर्स की पहली पसंद थीं.

निर्देशक जोसफ डी सामी और जेराल्ड अरोकिअम ने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, विक्रम, विजय, अजीत कुमार, जैसे लीजेंडरी कलाकारों के साथ काम करने के बाद अब बॉलीवुड क्वीन उर्वशी रौतेला के साथ तमिल sci-fi फिल्म में काम करने जा रहे है. उर्वशी एक माइक्रो बायोलॉजिस्ट और आई आई टीएन की भूमिका में नजर वाली है, जिसकी शूटिंग मनाली में शुरू हो चुकी है. तो वही ख़बरों की मने तो ये फिल्म २०० करोड़ की बजट वाली फिल्म है.




उर्वशी रौतेला की प्रोजेक्ट्स की बात करे तो उन्होंने जिओ स्टूडियोज के साथ 3 फिल्में साइन की हैं, जिसमें से 'इंस्पेक्टर अविनाश' जो की एक बायोपिक है. इसके अल्हवा ब्लैक रोज, थिरुतु पायल 2, गुरु रंधावा के साथ म्यूजिक एल्बम "मर जायेंगे' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है तो वही दूसरी ओर उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट 'वर्सेस' में एजिप्सिअन सिंगर और एक्टर मोहद रमदान के साथ नज़र आने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज