उर्वशी रौतेला से होटल में हो गई बहुत बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर मांगी माफी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अभिनय कौशल और फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. (Photo- @urvashirautela/Instagra)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में वह भारत से बाहर टबिलिसि में शूट करने के लिए पहुंचीं. जिस होटल में वह ठहरी थीं, वहां उनसे एक बहुत बड़ी गलती हो, जिसके लिए उन्होंने अपने फैंस से हाथ जोड़कर माफी मांगी है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की अदाओं की दुनिया दीवानी है. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. उर्वशी के झलक पाने के फैंस बेकरार रहते हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में वह भारत से बाहर टबिलिसि में शूट करने के लिए पहुंचीं. जिस होटल में वह ठहरी थीं, वहां उनसे एक बहुत बड़ी गलती हो, जिसके लिए उन्होंने अपने फैंस से हाथ जोड़कर माफी मांगी है.

    उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. जो वीडियो उन्होंने अपलोड़ किया है, उसमें उनका एक फैन उर्वशी के न मिलने पर नाराजगी जाता रहा है. फैन की नाराजगी के देखने के बाद उन्होंने वीडियो शेयर कर माफी भी मांगी है.

    दरअसल, एक्ट्रेस इस बात से अनजान थीं कि उनके 50-60 फैंस होटल के नीचे पिछले 72 घंटे से बिना सोये इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब वह होटल से बहार निकली तब उन्हें पता चला की फैंस उनका इंतजार कर रहे थे. उर्वशी को जल्दी कई दूसरी जगह जाना था, इसीलिए कुछ ही फैंस के साथ उन्होंने फोटो क्लिक कराई और वह से वो चली गई. फैंस ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया साइट पर अपलोड कर जब उर्वशी ने इस बात को नोटिस किया तब उन्होंने सभी से माफी मांगी.

    वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- 'मैं अपने तहे दिल से मेरे यूरोप के फैंस से माफी चाहती हूं, मेरी तबीयत खराब थी और मिल नहीं पाई, ये सभी के लिए है जिन्होंने मेरे लिए 72 घंटे इंतजार किया है मेरे होटल के बहार. मैं आप सभी से प्यार करती हूं और मुझे चिंता भी है आपकी, जिसने भी ये वीडियो अपलोड किया है प्लीज उससे टैग कीजिये और मैं आप सभी से पर्सनली खुद मिलना चाहूंगी, मुझे बेहद अफसोस है और मैं आप सभी से क्षमा प्राप्ति हूं #love #urvashirautela.'






    उर्वशी के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. साल 2016 में सनम रे, 2016 में ही ग्रेट ग्रैंड मस्ती, 2018 में हेट स्टोरी 4, 2019 में पागलपंती और 2020 में वर्जिन भानुप्रिया फिल्म की थी. इसके साथ वह कई म्यूजिक वीडियो में आ चुकी है. उर्वशी अपनी आने वाली वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश;' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जहां उनके साथ रणदीप हुड्डा नजर आएंगे.