लाइव टीवी

हार्दिक पांड्या को उर्वशी रौतेला ने दी हिदायत, बोलीं- अपने क्रिकेट पर फोकस करो

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 7:00 PM IST
हार्दिक पांड्या को उर्वशी रौतेला ने दी हिदायत, बोलीं- अपने क्रिकेट पर फोकस करो
उवर्शी रतौला और हार्दिक पांड्या के अफेयर की अफवाह कई बार उड़ चुकी है.

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने पहली बार अपने लव-अफेयर पर खुलकर बोला है. उन्होंने खुद को ‌सिंगल बताकर चौंका दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 7:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला काफ़ी सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में उर्वशी को बोनी कपूर के साथ बातचीत करते हुए एक वीडियो को ट्रोल किया गया. यह मामला थमा ही था कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ उनके अफ़ेयर की ख़बरें आनी शुरू हो गईं. लेकिन अब इस मामले में उर्वशी ने चुप्पी तोड़ अपनी बात रखते हुए कहा कि गलत तरीके से उनकी वीडियो को वायरल कर प्रोड्यूसर बोनी कपूर पर गलत इल्जाम लगाए गए थे.

आपको बता दें कुछ दिन पहले श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला एक शादी में बतौर गेस्ट पहुंचे थे और मीडिया की रिकवेस्ट पर ये दोनों मीडिया के कैमरे के सामने फ़ोटो के लिए भी रुके थे. इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर कई आरोपों के साथ वायरल हुआ. इस वीडियो के वायरल होने पर बोनी कपूर पर उर्वशी को ग़लत ढंग से छूने का आरोप लगा. उर्वशी को इस मामले पर चुप्पी साधने के लिए ट्रोल किया गया.

रेड ड्रेस में उर्वशी रौतेला ने किया जबरदस्त डांस, Viral video
उवर्शी का कहना है कि वो सिंगल हैं.


जबकि उर्वशी ने न्यूज़ 18 इंडिया के कैमरे पर सफ़ाई देते हुए कहा, "बोनी कपूर क़तई ऐसे शख़्स नहीं हैं और उन्होंने मुझे बिल्कुल ग़लत तरीक़े से नहीं हुआ वह बेहद अच्छे इंसान हैं और इन्फ़ेक्ट मेरी उस वक़्त उनके साथ किसी फ़िल्म को लेकर चर्चा चल रही थी. मैं उनके साथ एक फ़िल्म करने वाली थी."



उर्वशी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, "मुझे फर्क नहीं पड़ता जब लोग मुझे छोटे कपडे़ पहनने के लिए ट्रोल करते हैं या फिर मेरे बारे में कुछ गलत कहते हैं. लेकिन बोनी जी का नाम गलत तरीके से वायरल किया गया इसलिए मुझे बहुत बुरा लगा."

दीपावली पर नए लुक में दिखीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर छाईं
उर्वशी रौतेला अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं.

Loading...

हार्दिक पंड्या के साथ अफेयर के सवाल पर उर्वशी ने न्यूज 18 हिंदी से हुई खास बातचीत में हार्दिक पांड्या को हिदायत देते हुए कहा कि उनका हार्दिक से कोई अफेयर नहीं है और वह महज फिलहाल अपने काम पर फ़ोकस कर रही हैं और हार्दिक के लिए भी अच्छा है कि फिलहाल वह अपने क्रिकेट पर फ़ोकस करें. उर्वशी ने कहा कि फिलहाल वह किसी लव रिलेशनशिप में नहीं बल्कि सिंगल है.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss-13: हिमांशी को इस गलती पर पड़ी जबरदस्त डांट, सिद्धार्थ बने कैप्टन

#Me Too मूवमेंट और कास्टिंग काउच के सवाल पर उर्वशी ने कहा कि अच्छी बात यह रही कि #MeToo मुहिम बॉलीवुड में बहुत कारगर साबित हुए. कई लड़कियों ने हिम्मत दिखाई और अपनी बात रखी. इससे फायदा यह हुआ कि बॉलीवुड में काफी बदलाव आया है अब लोग किसी महिला से बात करने से पहले सोचते है.

यह भी पढ़ेंः सुधा मूर्ति, जिनके कॉलेज जाने पर प्रिंसिपल ने रखी 4 साल तक साड़ी पहनने की शर्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 4:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...