लाइव टीवी

जल्‍द सलमान खान संग बड़े पर्दे पर नजर आ सकती हैं उर्वशी रौतेला, कही ये बात

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 8:11 PM IST
जल्‍द सलमान खान संग बड़े पर्दे पर नजर आ सकती हैं उर्वशी रौतेला, कही ये बात
उर्वशी रौतेला ने सलमान खान के साथ फिल्‍म करने को लेकर की बातचीत.

एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने News18 हिंदी से हुई खास बातचीत में बताया कि वह रियल लाइफ में सलमान खान (Salman khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की बहुत बड़ी फैन हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 8:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman khan) ने कई बार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के टैलेंट और खूबसूरती की पब्लिक प्लेटफॉर्म पर तारीफ की है. उर्वशी हाल ही में कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपनी फिल्म पागलपंती के प्रोमोशन के दौरान सलमान से मिली थीं. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने News18 हिंदी से हुई खास बातचीत में बताया कि वह रियल लाइफ में सलमान खान और जॉन अब्राहम की बहुत बड़ी फैन हैं.

सलमान खान के साथ काम करने के सवाल पर उर्वशी रौतेला ने कहा, 'सलमान सर मेरे साथ हमेशा बहुत अच्छे रहे हैं और उन्होंने मुझे काफी सपोर्ट किया है. रही बात सलमान खान के साथ काम करने की, तो देखिये अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि बातें तो चल रही हैं लेकिन जब कुछ वर्कआउट हो जाएगा तो बात करुंगी.

वैसे अभिनेता जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पागलपंती' भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में नाकामयाब रही हो लेकिन असल जिंदगी में जॉन अब्राहम काफी तारीफें बटोर रहे हैं. जॉन के साथ फिल्म 'पागलपंती' में काम कर चुकीं उर्वशी रौतेला इन दिनों जॉन अब्राहम की काफी तारीफें कर रही है.

 




 




View this post on Instagram




 

Fill your weekend with double dose of laughter and madness. Book your #Pagalpanti tickets now and go crazy @beingsalmankhan @anilskapoor bookmy.show/Pagalpanti LINK IN BIO . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela #Bigboss #SalmanKhan #Anilkapoor


A post shared by URVASHI RAUTELA Actor (@urvashirautela) on






उर्वशी रौतेला ने News18 हिंदी से हुई इस बातचीत के दौरान भी जॉन की तारीफ करते हुए कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में बेहतर एक्टर बनने के लिए दुनिया भर की तरकीबें अपनाने से अच्छा है कि पहले एक्टर का अच्छा इंसान होना जरुरी है. उर्वशी ने कहा जॉन अब्राहम बेहतरीन इंसान है. वह दूसरे एक्टर्स का न सिर्फ सम्मान करते हैं बल्कि उन्हें आगे बढ़ाने में खूब मदद करते हैं. मैं कैमरे पर बता नहीं सकती कि जॉन अब्राहम ने मेरी पर्सनल लाइफ में भी मेरी खूब मदद की और फिटनेस के मामले में भी जॉन ने मेरी मदद कर मुझे नए फिटनेस गोल दिए हैं.

उर्वशी रौतेला बातचीत को बढ़ाते हुए आगे कहती हैं कि जॉन मुझसे इतने सीनियर हैं लेकिन उसके बावजूद फिल्म 'पागलपंती' के प्रमोशन के दौरान कई बार मुझे जॉन अपनी सेंटर चेयर छोड़कर वहां मुझे बैठाते थे और खुद साइड में बैठते थे. फिल्म इंडस्ट्री में इतने साल काम करने वाला कोई सीनियर एक्टर अगर अपने जूनियर एक्टर्स को इस तरह आगे बढाए तो जाहिर है उनके लिए आपके मन में सम्मान ही सम्मान होगा.

उर्वशी कहती हैं, 'मैं जॉन अब्राहम की रील लाइफ और रियल लाइफ दोनों में सबसे बड़ी मुरीद हूं. चलिए अब देखने वाली बात यह होगी कि सलमान खान और जॉन अब्राहम की मुरीद बनी उर्वशी को आखिर कब सलमान और जॉन के साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलता है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह संग फिल्‍में करने से कर दिया मना, बताई यह वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 6:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर