उर्वशी रौतेला ने केवल शर्ट पहन खिंचाई तस्वीर, बर्थडे पर शेयर कर बोलीं- बहुत खूबसूरत हूं मैं

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज यानी (25 फरवरी) को अपना 25वां जन्‍मदिन मना रही हैं. इस माैके पर उन्‍होंने अपनी एक बोल्‍ड तस्‍वीर शेयर कर खुद को बधाई दी है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज यानी (25 फरवरी) को अपना 25वां जन्‍मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके फैंस तो उन्हें बधाई दे रहे हैं, लेकिन उर्वशी उन्होंने खुद को भी बड़े निराले अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपनी एक बेहद 'बोल्‍ड' तस्‍वीर शेयर करते हुए अपने बारे में बताया है. असल में उनकाे अपने पर्सनल लाइफ के लेटस्‍ट पोस्‍ट अपडेट करना बेहद पसंद है. वह अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में बर्थडे मौके पर उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद करते हुए खुद के बारे में और अपनी खूबसूरती के बारे में काफी बड़ी-बड़ी बातें की हैं.

    उर्वशी रौतेला की ओर से शेयर की गई तस्‍वीर में उन्‍होंने ब्राउन कलर की शर्ट पहनी हुई है. तस्‍वीर के कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा, "आज लगता है सूरज सिर्फ मेरे लिए और दिनों से ज्‍यादा चमक रहा है. धरती की सबसे ज्‍यादा शानदार शख्सियत को यानी कि मुझे जन्‍मदिन की ढेर सारी बधाई. मुझे इतनी सारी बर्थडे विशेज देने के लिए शुक्रिया. मैं काफी स्‍पेशल महसूस कर रही हूं. मेरे जन्‍मदिन वाले दिन तो छुट्टी का ऐलान करना चाहिए."



    बता दें कि उर्वशी का जन्‍म 25 फरवरी 1994 में हरिद्वार (Haridwar) में हुआ था. मॉडल के तौर पर करियर शुरू करने वाली उर्वशी ने 2013 में सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस एंट्री ली थी. वो कई फिल्में कर चुकी हैं लेकिन कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई हैं. आपको यह भी बता दें कि उन्‍होंने 2015 में मिस यूनिवर्स पेजेंट (Miss Universe Pegeant 2015) का खिताब जीता था.

    उनकी पिछली फिल्म की बात करें तो वो अनीज बाज्मी की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास फिलहाल कोई भी बड़ी फिल्म नहीं है.

    यह भी पढ़ें:-Bigg Boss के घर में सचमुच था भूत! फिनाले के बाद विशाल आदित्य सिंह ने खोले राज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.