VIDEO: उर्वशी रौतेला ने लाल साड़ी में जीता लोगों का दिल, पानी में भीगते हुए किया जबरदस्त डांस

सिर्फ 18 घंटों के अंदर इस वीडियो को 12 लाख से ज्यादा बार इंस्टाग्राम पर देखा गया है. (Video Grab Instagram)

सिर्फ 18 घंटों के अंदर इस वीडियो को 12 लाख से ज्यादा बार इंस्टाग्राम पर देखा गया है. (Video Grab Instagram)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के शेयर करते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है. सिर्फ 18 घंटों के अंदर इस वीडियो को 12 लाख से ज्यादा बार इंस्टाग्राम पर देखा गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपने एक नए म्यूजिक एल्बम 'एक लड़की भीगी भागी सी' (Ek Ladki Bheegi Bhaagi Si) को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका यह गाना सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो चुका है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 86 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, उर्वशी ने इस गाने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो गाने के शूटिंग के वक्त का है. उर्वशी के शेयर करते ही उनका यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

इस वीडियो में उर्वशी कैमरे के सामने थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्वशी लाल साड़ी में पानी में भीगते हुए शूटिंग कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी के इस वीडियो को बेहद किया जा रहा है. लोग उर्वशी के इस अंदाज पर फिदा हो गए हैं. वीडियो पर उनके चाहने वाले लगातार कमेंट्स कर उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 18 घंटे के अंदर 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, तो आइए आप भी देखिए उर्वशी का ये वायरल वीडियो-




पाखी हेगड़े द्वारा निर्मित म्यूजिक अल्बम 'एक लड़की भीगी भागी सी' में उर्वशी के अपोजिट में अजय केसवानी गिटार बजाते रॉक स्टार की नजर दिख रहे हैं. इस रीमेक गाने के जरिए एसडी बर्मन, किशोर कुमार और मधुबाला को ट्रीब्यूट दी गई है. नीचे हमने इस रीमेक सॉन्ग के ओरिजनल वर्जन को शेयर किया है. पाखी हेगड़े के अलावा मनोज लखानी और विरल मोटवानी भी उर्वशी स्टारर इस इस गाने के को-प्रड्यूसर हैं. बता दें कि उर्वशी का एक लडकी भीगी भागी सी कोई पहला म्यूजिक अल्बम नहीं है. इससे पहले भी वो कई म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज