• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आयुष्मान खुराना की फिल्म को मिली डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ, ट्विटर पर कही ऐसी बात

आयुष्मान खुराना की फिल्म को मिली डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ, ट्विटर पर कही ऐसी बात

डोनाल्ड ट्रंप ने की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ

डोनाल्ड ट्रंप ने की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ

एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Savdhan) के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. इस फिल्म को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) की तारीफ मिली है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड में यूं तो कई फिल्में आती हैं लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी होती हैं जो दुनिया भर में तारीफें बटोर ले जाती हैं. ऐसी ही एक फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म है आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Savdhan). आर्टिकल 377 पर आधारित इस फिल्म को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही है. वहीं इसी बीच फिल्म को सबसे बड़ा कॉम्प्लीमेंट मिला अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) से. उन्होंने आयुष्मान खुराना की फिल्म को लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट किया है. जिसे जबरदस्त  प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं.

    दरअसल, ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर टैचेल ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को एक बेहतरीन फिल्म बताया गया था. इस पोस्ट में पीटर ने लिखा कि 'भारत: एक नई बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी रिलीज हुई है जिसमें गे रोमांस को दिखाया गया है. इस फिल्म में बुजुर्गों को समलैंगिकता के प्रति जागरुक करने की कोशिश की गई है. भारत में इससे पहले समलैंगिकता को वैध करार दिया जा चुका है....हु्र्रे!' वहीं ट्रंप को इस फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया और उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर पीटर टैचेल के इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'Great!'.



    डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट को LGBT मुद्दों और अधिकारों को गंभीरता से लेने की ओर एक कदम माना जा रहा है. उनके एक रीट्वीट को चारों तरफ से प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पहली भारत यात्रा पर आने वाले हैं. 24 फरवरी को डोनाल्ड ट्रंप भारत आएंगे. उनके भव्य स्वागत की तैयारियां काफी पहले से ही शुरू हो चुकी हैं. हालांकि आगमन से पहले ही वो भारत से जुड़ी हर बात पर नजर रख रहे हैं.



    बात करें फिल्म की आयुष्मान खुराना और जीतेंद्र कुमार की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' आर्टिकल 377 पर आधारित है. इस फिल्म में आयुष्मान और जीतेंद्र अपने प्यार के लिए समाज के साथ-साथ अपने परिवारों से भी लड़ते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और जमकर तारीफें बटोर रही हैं. इस फिल्म में अभिनेता गजराज राव और एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी अहम किरदारों में नजर आ रही हैं.

    ये भी पढ़ें- सनी लियोनी का नंबर मांगने की खबर है झूठी, कबीर बेदी बोले- मैंने उनके पति का नंबर मांगा था

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन