सोनू सूद से यूजर ने कहा- 'शाहरुख जैसा बर्थडे मनवा दो', एक्टर के जवाब ने जीता लोगों का दिल

सोनू सूद-शाहरुख खान.
सोनू सूद-शाहरुख खान.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा के बदले अंदाज पर फिदा होकर एक यूजर ने सोनू सूद (Sonu Sood) से रिक्वेस्ट की कि वह दुबई के गगनचुंबी इमारत पर भी उस शख्स का भी नाम लिखवा दें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 7:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सोनू सूद (Sonu Sood) वो रियल हीरो जो लोगों की जुबां पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. कोरोना काल के दौरान से लगातार लोगों की मदद के लिए जिस तरह से आगे आ रहे हैं, वह सराहनीय है. प्रवासी मजदूरों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाने के बाद अब भी वह मदद की गुहार लगाने वाले लोगों के काम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाले सोनू सूद से कभी-कभी यूजर्स ट्वीट कर कुछ ऐसा मांग बैठते हैं, जिसको पढ़ने के बाद शायद ही किसी की हंसी रुक सके, लेकिन सोनू सूद अपने रिप्लाई से लोगों को दिल जीत लेते हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में अपना 55वां बर्थडे मनाया. इस खास मौके पर बुर्ज खलीफा पर हैपी बर्थडे शाहरुख खान' लिखने के साथ उनकीं अलग-अलग फिल्‍मों के कैरक्‍टर्स नजर आए. बर्थडे पर मिला ये विश एक शख्स को इतनी पसंद आई कि उसने सोनू सूद (Sonu Sood) से गुहार लगाई और कहा- 'सोनू सर, 5 नवंबर को बर्थडे है. ऐसे ही बुर्ज खलीफा पर सेलिब्रेशन करवा दो प्‍लीज.'
सोनू सूद ने यूजर की इस ट्वीट का ऐसा जवाब दिया, जिसने लोगों को दिल जीत लिया. उन्होंने लिखा- 'बस आपका जन्मदिन 3 दिन लेट हो गया भाई. खैर थोड़ी से मेहनत करो और नाम कमाओ ज़िंदगी में फिर देखना, बुर्ज खलीफा क्‍या, आसमान पे नाम लिख देगी दुनिया.'

सोशल मीडिया पर कभी कुछ लोग उनसे कुछ ऐसी मदद भी मांगते हैं, जिस पर सोनू मजेदार जवाब देकर रिप्लाई भी करते हैं. हाल ही में एक शख्स ने सोनू से अजीबो-गरीब मांग की, जिसका एक्टर ने मजेदार जवाब देकर बोलती बंद कर दी थी. एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न.' इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, 'साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई.' सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस ट्वीट को खूब पसंद किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज