श्रीदेवी का रोल पड़ रहा है भारी, सोशल मीडिया पर घिरी प्रिया प्रकाश वारियर

श्रीदेवी का रोल पड़ रहा है भारी, सोशल मीडिया पर घिरी प्रिया प्रकाश वारियर
प्रिया प्रकाश वारियर निभा रहीं हैं श्रीदेवी का किरदार

'श्रीदेवी बंग्लो' का टीजर आने के बाद सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर काफी नेगेटिव कमेंट आ रहे हैं. लीड एक्ट्रेस के साथ ही यूजर्स फिल्म मेकर को भी अपने निशाने पर ले रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2019, 3:36 PM IST
  • Share this:
प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर के रिलीज होते ही ये फिल्म विवादों में आ गई है क्योंकि श्रीदेवी के फैंस को ये टीजर बिल्कुल भी पंसद नहीं आ रहा है. यहां तक की टीजर को देख कर कई लोग भड़क गए हैं और फिल्म को बैन करने की मांग भी कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में श्रीदेवी का रोल निभा रही प्रिया को भी कई यूजर्स ने ट्रोल किया है.

हालांकि इस फिल्म को अभिनेत्री श्रीदेवी के जीवन की आधिकारिक बायोपिक नहीं कहा गया है. टीजर में दिखाया गया है कि एक अभिनेत्री जिसका एक बहुत अच्छा करियर है और देश विदेश में लाखों की संख्या में उनके चाहने वाले हैं. अचानक उस एक्ट्रेस की जिंदगी में काफी बदलाव आता है. वो स्मोकिंग और ड्रिंक करते हुए दिखाई देती है और टीजर के अखिर में एक्ट्रेस की बाथ टब में डूब कर मौत हो जाती है.
टीजर आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर हड़कंप मच गया. श्रीदेवी के परिवार ने भी इस का विरोध किया है और उनके पति बोनी कपूर ने इस फिल्म के निर्माताओं को एक लीगल नोटिस जारी करते हुए फिल्म को रोकने की मांग की है.दरअसल श्रीदेवी की मौत खासा विवादित रही थी और इस मामले में बोनी कपूर को भी शक के दाएरे में लिया गया था. अब श्रीदेवी की ज़िंदगी पर फिल्म बनाने का दावा कर इस फिल्म के निर्माताओं ने श्रीदेवी के फैन्स की दुखती रग को हाथ लगा दिया है.इस गुस्से का खामियाज़ा 'Sridevi Bungalow' की अदाकारा प्रिया प्रकाश को भी उठाना पड़ा है जिन्हें अब सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं. लीड एक्ट्रेस के साथ ही यूजर्स फिल्म मेकर को भी अपने निशाने पर ले रहे हैं.

फिल्म 'ओरु अडार लव' में आंख मारने वाले सीन से प्रिया प्रकाश पूरे देश में फेमस हो गई हैं. 'श्रीदेवी बंग्लो' से वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म से जुड़ी एक बातचीत के दौरान प्रिया ने फिल्मों के बारें में अपने अनुभव पर बात करते हुए कहा, 'मैंने अपने सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा. अपनी पहली फिल्म में मैं सपोर्टिंग रोल के लिए कास्ट की गई थी और उसके बाद जो कुछ हुआ, वह किसी परीकथा से कम नहीं.'



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading