Home /News /entertainment /

वाणी कपूर के लिए बेहद खास रहा 2021, अगले साल दिखाएंगी रणबीर कपूर के साथ अपना अलग अवतार

वाणी कपूर के लिए बेहद खास रहा 2021, अगले साल दिखाएंगी रणबीर कपूर के साथ अपना अलग अवतार

वाणी कपूर ने साल 2021 के बारे में बताया. (फोटो साभारः Instagram @_vaanikapoor_)

वाणी कपूर ने साल 2021 के बारे में बताया. (फोटो साभारः Instagram @_vaanikapoor_)

वाणी कपूर (Vani Kapoor Interview) ने इंटरव्यू में कहा कि यह साल उनके लिए बेहद खास रहा है. इस साल उनकी सुपरहिट फिल्म 'बेल बॉटम' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' रिलीज हुई. दोनों ही फिल्मों में उनके किरदार की काफी तारीफें हुईं. अगले साल उनकी फिल्म 'शमशेरा' रिलीज होने वाली है. इसमें वह रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी.

अधिक पढ़ें ...

    वाणी कपूर ने इस साल ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Ashiqui) के साथ अपनी अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म दी है. उनकी पॉपुलैरिटी और मांग बढ़ती जा रही है. वह अगली बार ‘शमशेरा’ में दिखाई देंगी और इस पीरियड ड्रामा में वह एक्टर रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयरप करेंगी. वाणी ने साल 2021 और आने वाले साल के बारे में बातचीत की. उन्होंने ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था. एक यंग एक्ट्रेस के लिए यह बेहद जोघिम भरा किरदार था. इस पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी.

    वाणी कपूर (Vaani Kapoor Instagram) ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभाने के लिए काफी सराहना मिली है. उन्होंने कहा कि इस साल अंत काफी शानदार तरीके से हो रहा है. वाणी ने कहा, “ऑडियंस से मिले प्यार और सराहना से मेरा दिल भर गया है. 2021 को खत्म करने का यह कितना अच्छा तरीका है. मैं अपनी यात्रा को लेकर एक्साइटेड हूं.”

    नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा हनीमून के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं न्यू ईयर, कपल ने फेवरेट डेस्टिनेशन से शेयर किए Video

    वाणी कपूर (Vaani Kapoor Ranbir Kapoor Film) जल्द ही पहली बार रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. ‘शमशेरा’ के 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है और इसमें संजय दत्त भी मेन विलेन के रूप में दिखाई देंगे. वाणी ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने दोनों को-एक्टर्स से बहुत कुछ सीखा. वाणी ने कहा, “इस फिल्म के साथ, मैं एक और पक्ष (अपने स्किल-सेट) का प्रदर्शन करूंगी. फिल्म में एक ड्रीम टीम है. करण मल्होत्रा ​​जैसे निर्देशक के साथ काम करना बहुत अच्छा था क्योंकि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है.”

    वाणी ने अपनी ड्रीम टीम के साथ किया काम

    वाणी कपूर ने आगे कहा, “रणबीर कपूर जैसे एक कैलिबर एक्टर के साथ जुड़ना भी बहुत अच्छा था. उम्मीद है कि ऑडियंस उनके काम की सराहना करेंगे जो हमने एक टीम के रूप में किया है.” बता दें कि इस ‘शमशेरा’ (Shamshere Release Date) के साथ रणबीर कपूर लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. उन्हें आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘संजू’ में देखा गया था. यह संजय दत्त की बायोपिक थी.

    ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    बात करें वाणी कपूर के वर्कफ्रंट की, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Ashiqui Box Office Collection)  में देखा गया. फिल्म में वह आयुष्मान खुराना के अपॉजिट रहीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इस साल रिलीज हुई फिल्में के मुकाबले काफी अच्छा कलेक्शन किया है.

    Tags: Ranbir kapoor, Shamshera, Vaani Kapoor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर