साइकिल से वरुण धवन का पीछा करता था ये लड़का, पुलिस से करनी पड़ी शिकायत

साइकिल से वरुण धवन का पीछा करता था ये लड़का, पुलिस से करनी पड़ी शिकायत
वरुण धवन.

एक फोटोग्राफर साइकिल पर अक्सर वरुण की गाड़ी का पीछा करता था. उस फोटोग्राफर से तंग आकर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने साथ एक पुलिसवाले को ले आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 11, 2020, 6:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) उन एक्टर्स में से एक हैं जो फोटोग्रॉफर्स और मीडिया कर्मियों से अक्सरअच्छे तरीके से पेश आते हैं. लेकिन, इस बार कुछ ऐसा हुआ की वरुण ने एक फोटोग्राफर से तंग आकर उसकी शिकायत पुलिस से कर दी. वरुण धवन जहां भी जाते हैं वहां फोटोग्राफर्स उन्हें फॉलो करते हुए पहुंच जाते हैं. एक फोटोग्राफर साइकिल पर अक्सर वरुण की गाड़ी का पीछा करता था. उस फोटोग्राफर से तंग आकर वरुण अपने साथ एक पुलिसवाले को ले आए. सोशल मीडिया पर वरुण धवन का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वरुण अपनी गाड़ी से उतरते हैं और पुलिस से शिकायत करते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, वरुण मजाक-मजाक में उस फोटोग्राफर को डरा रहे थे. वीडियो में वरुण की गाड़ी से एक पुलिस वाला भी उतरता है. वरुण उस पुलिस वाले से कहते हैं ‘सर बोले इसको.. गिर जाएगा ये लग जाएगी चोट.’ वह वीडियो में आगे कहते हैं, 'इसे साथ ले जाओ, अलाउड है ना?' इसपर पुलिसकर्मी जवाब में कहते हैं- हां सर अलाउड है. वरुण पुलिसवाले को कहते हैं ‘भागता रहता है ये रोड़ पर’. पुलिस भी फोटोग्राफर को समझाती है. फिर वरुण, उस फोटोग्राफर का हाथ पकड़ कर अपनी ओर खींचते हैं और पुलिसकर्मी से कहते हैं -‘आप लेकर जाओ इसको सर. एक दिन अंदर जाएगा, ठीक होकर आएगा. वीडियो के आखिर में वरुण फोटोग्राफर से पूछते हैं की डर लग रहा है ना….?’
आपको बता दें की वो फोटोग्राफर वरुण धवन के साथ एक वीडियो बनाना चाहता था जिसमें वरुण उसके दोस्त और उसके देश नेपाल को होली (Holi) विश करें. बाद में वरुण ने उस फोटोग्राफर की ख्वाहिश पूरी की और उसके साथ एक वीडियो बनाया. इस वीडियो में वरुण कहते हैं 'मैं पांडे के सभी साथियों सभी दोस्तों आप सभी को हैप्पी होली विश करना चाहता हूं'.इस वीडियो को बनाते वक़्त भी एक काफी मज़ेदार वाक्या हुआ की जब वरुण वीडियो में होली विश कर रहे थे तो वो फोटोग्राफर वरुण की बात बीच में ही काट कर कहता है 'मेरा गांव नेपाल (Nepal) है'. इस पर वरुण धवन उसकी गलती सुधारते हुए कहते हैं कि नेपाल देश है गांव नहीं है. आगे वरुण धवन ने कहा नेपाल के सभी वासियों को भी हार्दिक शुभकामनाएं. सुरक्षित रहिए और हैप्पी होली.
 
View this post on Instagram
 

Happy Holi Vd 🙈🙈🙈💁💁💝💝😚😚😚😚🙈💖💗💗😘😘😚 @varundvn @shaileshpandeyy . . 😍 .. . ..🇫 🇴 🇱 🇱 🇴 🇼 - 🇲 🇪 👇. . @varun_ki_naughty_queen_ . 👇⬇⏬🔻🔽👇 @vd_ki_naughty_queen . @varundvn . 👈⬅⏪◀👈 . . 💞 Follow me👉 @varun_ki_naughty_queen_ 😍 💗 💓 @shraddhakapoor @beingsalmankhan @saraalikhan95 @remodsouza @streetdancer3 @aliaabhatt @jacquelinef143 @ranveersingh @laali_dhawan @kiaraaliaadvani @norafatehi 💝 💖 ❤ 💗 💓 💝 💖 ❤ 💓💝 💖 💓 #vd #varuniac #varuniacs #varundhawan #varundvn #varundhavan #varunsharma #varunsandesh #varundhawanfans #vdkiqueen #varunalia #varshra #varia #varundhwan #varundawan #varundhwan #varundhawanrocks #varundhawaniloveyoutothemoonandbackandrepeat #varundvnslays_ #aliaabhatt #shraddhakapoor #tiktok d #cute #instagram #handsome #likeforlikes #awesome #tb #shraddhakapoor #aliaabhatt #cutest #holi #happyholi

A post shared by واریونولیک (@varun_ki_naughty_queen_) on



ये भी पढ़ें: तैमूर अली-इनाया खेमू ने ऐसे मनाई होली, तस्वीर देखकर याद आ जाएंगे बचपन के दिन



वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) लीड रोले में दिखाई देंगी. इस फिल्म को डेविड धवन (David Dhawan) डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म इसी साल 1 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज