Home /News /entertainment /

कलंक का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज, देवदास की याद दिला रही हैं माधुरी

कलंक का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज, देवदास की याद दिला रही हैं माधुरी

'घर मोरे परदेसिया' में आलिया कथक करती नजर आएंगी.

'घर मोरे परदेसिया' में आलिया कथक करती नजर आएंगी.

'घर मोरे परदेसिया' नाम से आए इस गाने में माधुरी दीक्षित गाती और कथक सिखाती नजर आ रही हैं. माधुरी के अलावा वरुण धवन और आलिया भट्ट इस गाने की हाईलाइट हैं.

    वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे शानदार कलाकारों को एक साथ लेकर आ रही कलंक का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. 'घर मोरे परदेसिया' नाम से आए इस गाने में माधुरी दीक्षित गाती और कथक सिखाती नजर आ रही हैं. माधुरी के अलावा वरुण धवन और आलिया भट्ट इस गाने की हाईलाइट हैं.

    इस गाने को श्रेया घोषाल और वैशाली माडे ने मिलकर गया है. वहीं म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और जो शानदार कोरियोग्राफी दिल जीत रही है वो रेमो डिसूजा की है. इस गाने से एक हल्का इशारा मिल रहा है कि जरूर आलिया और वरुण के किरदार में कुछ कनेक्शन है.

    बता दें कि आलिया फिल्म में 'रूप' के किरदार में नजर आएंगी. वहीं वरुण के किरदार का नाम 'जफर' होगा. ट्रेलर देखे बिना यही कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म की कहानी इन्हीं दोनों की लव स्टोरी के इर्द-गिर्द होगी. इससे पहले जो टीजर रिलीज किया गया था उसमें आलिया और आदित्य रॉय कपूर की शादी दिखाई गई. कुलमिलाकर अभी कई ऐसे सवाल हैं जो फिल्म रिलीज होने पर ही सुलझ पाएंगे.


    यह भी पढ़ें:

    साधु से लेकर सरदार तक पीएम मोदी की बायोपिक में ऐसे दिखेंगे विवेक ओबेरॉय

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Alia Bhatt, Kalank Movie, Madhuri dixit, Varun Dhawan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर