होम /न्यूज /मनोरंजन /Humpty Sharma Ki Dulhania के 8 साल पूरे होने पर वरुण धवन को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, टीम ने कहा- मिस यू SID!

Humpty Sharma Ki Dulhania के 8 साल पूरे होने पर वरुण धवन को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, टीम ने कहा- मिस यू SID!

‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में सिद्धार्थ शुक्ला भी थे. (फोटो साभार: 
varundvn/shashankkhaita/Instagram)

‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में सिद्धार्थ शुक्ला भी थे. (फोटो साभार: varundvn/shashankkhaita/Instagram)

वरुण धवन (Varun Dhawan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ ने 11 जुलाई को 8 साल पूरे कर ...अधिक पढ़ें

‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ (Humpty Sharma Ki Dulhania) 11 जुलाई 2014 को रिलीज हुई थी. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी थे. फिल्म के 8 साल पूरे होने पर पूरी टीम ने एक साथ बिताए खुशनुमा पलों को साझा किया साथ ही सिद्धार्थ को काफी मिस किया. बता दें कि  ‘बिग बॉस 13’ फेम  सिद्धार्थ इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में थे.  पिछले साल एक्टर का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया था.

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ एक कॉमेडी फिल्म है जिसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया था. इस फिल्म में वरुण धवन ने राकेश हम्पटी कुमार शर्मा तो आलिया भट्ट ने काव्या प्रताप सिंह का रोल प्ले किया था, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला एक एनआरआई अंगद बेदी के किरदार में थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था.

शशांक ने कहा 8 साल में सब बाल बच्चेदार हो गए
फिल्ममेकर शशांक खेतान ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर और एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में फिल्म से जुड़े तमाम पलों और सभी लोगों को याद किया है. शंशाक ने अपने इस पोस्ट में बताया है कि पिछले 8 साल में कितना कुछ बदल गया है. शशांक ने लिखा कि इस दौरान वरुण की शादी हो गई, करण के बच्चे हो गए, मेरा बच्चा हो गया, आलिया की शादी हो गई और वह भी मां बनने वाली है. सिद्धार्थ शुक्ला हमें छोड़ गए. इस पोस्ट को लिखते समय मैं अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहा हूं. मेरा दिल आभारी है.

News18 Hindi

(फोटो साभार:shashankkhaita/Instagram)

वरुण धवन ने शेयर किए खूबसूरत लम्हें
वहीं वरुण धवन ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए इंस्टा पोस्ट  पर चार तस्वीरें शेयर कर  लिखा ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के 8 साल पूरे..शानदार लोगों के साथ यादें..  मिस यू सिड. अब भी यकीन नहीं होता कि तुम हमारे साथ नहीं हो’.  इसके अलावा अपनी पोस्ट में वरुण ने करण जौहर, शशांक खेतान और आलिया भट्ट का आभार जताया है.

News18 Hindi

(फोटो साभार:varundvn/Instagram)

आलिया भट्ट ने भी वरुण धवन और शशांक खेतान  की इंस्टाग्राम स्टोरी को रिशेयर किया है. इसके अलावा कई फैंस के वीडियो शेयर किए हैं जिसमें फैंस डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

News18 Hindi

(फोटो साभार:aliaabhatt/Instagram)

ये भी पढ़िए-20 Years Of Devdas: शाहरुख खान के लिए धोती बन गई थी परेशानी का सबब, जानें शूटिंग से जुड़े दिलचस्प किस्से

आलिया-वरुण की हिट जोड़ी
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’  से शानदार डेब्यू करने बाद वरुण धवन और आलिया भट्ट ने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में लवर की भूमिका निभा फिल्म को हिट करवा दिया था. इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री इतनी पसंद की गई कि इन्हें ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में कास्ट किया गया.

Tags: Alia Bhatt, Sidharth Shukla, Varun Dhawan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें