अपना शहर चुनें

States

अलीबाग के लग्जरी मेंशन में फेरे लेंगे वरुण धवन-नताशा दलाल, आज से रस्में शुरू

वरुण धवन नताशा दलाल की शादी 24 जनवरी को है.
वरुण धवन नताशा दलाल की शादी 24 जनवरी को है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी 24 जनवरी को अलीबाग में होने जा रही है. अलीबाग के द मेंशन हाउस में वरुण-नताशा सात फेरे लेने वाले हैं और इनकी शादी की रस्में 21 जनवरी से शुरू होने जा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 8:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. साल 2020 में तो कई स‍ितारों ने अपना जीवनसाथ चुना और शादी कर ली. लेकिन अब जल्‍द ही 2021 की पहली ग्रैंड सेलिब्रिटी शादी होने जा रही है. वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी पहले से ही सुर्खियों में छाई हुई है. 24 जनवरी को अलीबाग में होने जा रही इस वेडिंग (Varun Dhawan and Natasha Dalal Wedding) का वेन्यू और गेस्ट लिस्ट सामने आ चुके हैं. अलीबाग के द मेंशन हाउस में वरुण-नताशा सात फेरे लेने वाले हैं और इनकी शादी की रस्में 21 जनवरी से शुरू होने जा रही हैं.

वरुण धवन और नताशा दलाल का परिवार 21 जनवरी से शुरू होने जा रही शादी की रस्में के लिए पहले ही निकल चुकी हैं. डेविड धवन को कुछ दिन पहले ही बड़े बेटे और बहू के साथ मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर देखा गया था. आज नताशा के घर पर चुन्नी सेरेमनी की रस्म की जाएगी. पंजाबी शादी में इस रस्म का बहुत महत्व है इसमें बहू को चुन्नी ओढ़ा कर बाकी सारा शगुन दिया जाता है.





द मेंशन हाउस में होगी शादी
अलीबाग के एक गांव में द मेंशन हाउस नाम से एक लग्जरी रिजॉर्ट है. ये प्रॉपर्टी खासकर वेडिंग जैसे समारोह के लिए ही फेमस है. सासवन बीच से द मेंशन हाउस बिलकुल वॉकिंग डिस्टेंस पर मौजूद है. मुंबई एक लिए यहां से बोट राइड भी आसानी से मिल जाती है. सी शोर और हरियाली से घिरा ये रिजॉर्ट प्राइवेट पार्टी और वेडिंग के लिए सबसे उम्दा पसंद है.

varun dhawan, natasha dalal
वरुण धवन और नताशा दलाल.


नहीं आया कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट
जहां वरुण-नताशा की शादी की रस्में शुरू भी हो गयी है वहीं दोनों में से किसी ने भी अभीतक इस शादी के बारे में कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. आ रही खबरों के मुताबिक 24 जनवरी को दोनों सात फेरे लेने जा रहे हैं. इस शादी में ज्यादा शोर शराबा नहीं होगा. ये एक प्राइवेट अफेयर होने वाला है जिसमें दोस्तों और फैमिली को मिलाकर सिर्फ 50 लोग शामिल होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज