अपना शहर चुनें

States

2 फरवरी को मुंबई में होगा Varun Dhawan-Natasha Dalal की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन!

वरुण की शादी की रस्में मुंबई के अलीबाग स्थित 'द मैंशन हाउस' में संपन्न हुई. फोटो साभार- varundvn/Instagram
वरुण की शादी की रस्में मुंबई के अलीबाग स्थित 'द मैंशन हाउस' में संपन्न हुई. फोटो साभार- varundvn/Instagram

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) के रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम जानीमानी हस्तियां शामिल होने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 1:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने हाथों में हाथ डालकर सात फेरे लिए और हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए. अपने सालों के रिलेशनशिप को दोनों ने 24 जनवरी को नया नाम दिया. मुंबई के अलीबाग (Alibaug) स्थित 'द मैंशन हाउस' दोनों की शादी धूमधाम से संपन्न हुई. कोरोना की वजह से धवन और दलाल परिवार ने शादी में कम ही मेहमानों को बुलाया गया, लेकिन खबर है कि वरुण जल्द ही अपनी शादी का रिसेप्शन (Varun Dhawan and Natasha Dalal wedding reception) भी देने वाले हैं.

अलीबाग में हुई वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी के बाद अब मुंबई में रॉयल रिसेप्शन होने वाला है. बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रिसेप्शन अगले महीने यानी 2 फरवरी को होगा. वरुण धवन और नताशा दलाल के रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम जानीमानी हस्तियां शामिल होने वाली हैं.





इससे पहले खबरें आ रही थीं कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का रिसेप्शन 26 जनवरी को होगा. माना जा रहा है कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस होने की वजह से परिवार ने रिसेप्शन पार्टी की तारीख में बदलाव किए हैं.
वरुण और नताशा कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट्स में थे. शादी में दोनों ही काफी सुंदर दिख रहे थे. वरुण की शामिल में शामिल होने वाले मेहमानों में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, जोया मोरानी, कुणाल कोहली और शशांक खेतान समेत कई और लोग शामिल हुए थे.

आपको बता दें कि पहले वरुण और नताशा का डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान था, लेकिन कोविड की वजह से पूरा प्लान चेंज करना पड़ा. दोनों को फिर अलीबाग में शादी करने का फैसला लिया. यहां तक की वरुण के पिता डेविड धवन भी चाहते थे कि शादी को लेकर ज्यादा शोर-शराबा ना हो इसलिए वो भी डेस्टिनेशन वेडिंग के सपोर्ट में थे.

डेविड धवन इस शादी को बेहद प्राइवेट रखना चाहते हैं. ऐसे में खबर है कि उन्होंने शादी में काम करने वाले स्टाफ से फोन का इस्तेमाल करने से मना किया है ताकी कोई भी फोन से शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल ना कर दे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज