VIDEO : एयरपोर्ट पर पैपराजी की भीड़ देख भड़के वरुण धवन, बोले- थोड़ा जिम्मेदार बनो

वरुण धवन को गुस्सा आया. (फोटो साभार:viralbhayani
/Instagram)

वरुण धवन को गुस्सा आया. (फोटो साभार:viralbhayani /Instagram)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे. दोनों अरुणाचल प्रदेश से लौट रहे थे. इस मौके पर पैपराजी ने जब उनकी फोटो लेने की कोशिश की तो एक्टर को गुस्सा आ गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 1:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई : कोरोना वायरस के संक्रमण ने हालात बदल कर रख दिए हैं. पहले जब सेलेब्स एयरपोर्ट या  मुंबई की किसी भी जगह पर स्पॉट किए जाते थे तो पैपराजी से खुशी-खुशी फोटो खिंचवाते थे. लेकिन अब कोरोना वायरस के बढ़ते संकट से सेलेब्स भी एहतियात बरतते हुए दूरी बनाने लगे हैं. जबकि क्लिक करते समय फोटोग्राफर दूरी बनाकर रखने की कोशिश करते हैं. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपना काम करते हैं. हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan)  अपनी बीवी नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए,क्लिक करते समय उन्होंने फोटोग्राफर को झिड़क दिया.

21 अप्रैल को वरुण धवन (Varun Dhawan)  अपनी बीवी नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे. दोनों इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में थें. वरुण अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya)  की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन भी हैं. इन्हें एयरपोर्ट पर देखते ही फोटो खींचने के लिए फोटोग्राफर आगे बढ़े और एक्टर के करीब आने की कोशिश करने लगे, इस पर वरुण को गुस्सा आ गया.

गुस्साए वरुण ने कहा कि ‘गाइज,गाइज, तुम थोड़ा रिस्पॉसिबल हो जाओ, भीड़ अपने पास रखोगे, बहुत गलत बात है’. इसके बाद एक्टर अपनी कार में बैठे और निकल गए. एक फैन ने भी फोटो क्लिक करने की कोशिश की लेकिन, महामारी की वजह से वरुण ने मना कर दिया. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी.




इस मौके पर वरुण धवन  और नताशा दलाल दोनों का ही लुक काफी कैजुअल था. वरुण जहां ग्रे टीशर्ट और ब्लैक कलर पैंट में दिखे तो वहीं नताशा ने पिंक ट्रैक सूट पहना था.

वर्क फंर्ट की बात करें तो वरुण धवन इन दिनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. कृति सेनन और वरुण की जोड़ी फिल्म ‘भेड़िया’ में जल्द देखने को मिलेगी. इस फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज