• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • B'day Spl: जब लोगों ने वरुण धवन को समझ लिया था होटल का स्टाफ, धोने पड़े थे बर्तन

B'day Spl: जब लोगों ने वरुण धवन को समझ लिया था होटल का स्टाफ, धोने पड़े थे बर्तन

वरुण धवन.

वरुण धवन.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) आज 24 अप्रैल को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई : बॉलिवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) आज 24 अप्रैल को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में देने वाले वरुण धवन सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि दमदार डांस के लिए भी जाने जाते हैं. फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद वरुण धवन ने अपनी अलग पहचान बनाई है. वरुण धवन के पिता डेविड धवन और उनके भाई रोहित धवन दोनों ही फिल्म डायरेक्टर हैं. वरुण धवन के जन्मदिन पर बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें-

    वरुण धवन ने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट में पढ़ाई की है. पढ़ाई खत्म होने के बाद वरुण धवन ने फिल्मों में हाथ आजमाने का फैसला लिया और करण जौहर के साथ बतौर असिस्टेंट शाहरुख और काजोल स्टारर फिल्म माई नेम इज खान (2010) में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया.

    साल 2012 में बतौर लीड रोल उन्होंने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से फिल्मों में कदम रखा. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी बतौर लीड एक्टर नजर आए. इसके बाद वरुण मैं तेरा हीरो, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, दिलवाले, बदलापुर, एबीसीडी 2, ढिशूम, जुड़वा 2, अक्टूबर और स्ट्रीट डांसर 3 डी, कलंक जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं और इसके लिए उन्होंने खूब तारीफें भी बटोरी हैं.








    View this post on Instagram





    Pg-13


    A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on






    एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि जब वे 11 साल के थे तो उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया था, वजह थी उनके पड़ोस के घर में घरेलू हिंसा. जिसके खिलाफ आवाज उठाते हुए एक्टर ने पुलिस को फोन कर दिया था. वरुण की मानें तो वह कभी रेसलर बनना चाहते थे, लेकिन अचानक ही उनका रुझान फिल्मों की तरफ बढ़ा, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ ही रुख कर लिया.








    View this post on Instagram





    Music on Worries off #haveagreatday


    A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on













    View this post on Instagram





    Jab mein gym jata tha ab toh mein bas ghar pe hoon ❤️


    A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on






    फिल्म अक्टूबर की शूटिंग के दौरान एक घटना को याद करते हुए उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि, फिल्म की शूटिंग एक फाइव स्टार होटल में हुई थी, जहां शूटिंग के दौरान विदेशी टूरिस्ट ने उन्हें सच का होटल कर्मचारी समझ लिया था और उन्हें रूम सर्विस का ऑर्डर दे कर चले गए. जिसके बाद उन्होंने यह भुलाकर कि वह एक स्टार हैं, उस टूरिस्ट के सभी काम किए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज