• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • लाइम लाइट से दूर रहती हैं वरुण धवन की गर्लफ्रेंड, इसलिए इंडस्ट्री में हैं बड़ा नाम

लाइम लाइट से दूर रहती हैं वरुण धवन की गर्लफ्रेंड, इसलिए इंडस्ट्री में हैं बड़ा नाम

वरुण धवन के साथ नताशा दलाल

वरुण धवन के साथ नताशा दलाल

वरुण धवन (Varun Dhawan) की गर्लफ्रेंड नताशा (Natasha Dalal) दलाल उनकी ही तरह सक्सेसफुल हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन (Varun Dhawan Birthday) आज अपना 32वां जन्मदिन मनाएंगे. वरुण धवन काफी कम समय में खुद को बॉलीवुड का सुपरस्टार साबित कर चुके हैं. उनके साथ बॉलीवुड की हर टॉप एक्ट्रेस काम करना चाहती हैं, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर के साथ उनकी काफी अच्छी दोस्ती भी है लेकिन अभी तक उनका किसी एक्ट्रेस के साथ नाम नहीं जोड़ा गया है. निजी जिंदगी की बात करें तो वरुण धवन कमिटमेंट के पक्के इंसान हैं. वो अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से बेहद प्यार करते हैं. नताशा यूं तो लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उनका अच्छा-खासा नाम है. आज वरुण धवन के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के बारे में कुछ खास बातें-

    नताशा दलाल वरुण धवन के साथ में तब से हैं जब वो स्टार भी नहीं बने थे. वरुण ने करण जौहर के चैट शो पर खुलासा किया था कि दोनों एक-दूसरे को स्कूल के वक्त से जानते हैं. हालांकि तब दोनों डेट नहीं कर रहे थे सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त थे. वरुण धवन ने बताया था कि नताशा स्कूल के दिनों से ही उनके लिए काफी सपोर्टिव रही हैं. वो अच्छे-बुरे हर मौके पर उनके साथ थीं. वरुण धवन ने बताया था कि वो नताशा दलाल के साथ इसलिए हैं क्योंकि उनकी अपनी अलग पहचान है और वो नताशा के सपनों को पूरा करने में उनकी मदद करना चाहते हैं. वरुण ने नताशा की तारीफ करते हुए कहा कि वे उनके साथ हमेशा ही रहेंगे.

    Bollywood, Varun Dhawan, Natasha Dalal, Coolie No 1, Street Dancer 3D, वरुण धवन, नताशा दलाल
    फैशन डिजाइनर हैं नताशा


    नताशा दलाल ने फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में डिग्री हासिल की है. 2013 में नताशा ने फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी न्यूयॉर्क से पढ़ाई पूरी की थी. पढ़ाई करने के बाद डिजाइनिंग क्षेत्र में ही नताशा ने काम शुरू किया और आज वो इस इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं. उनका एक क्लोदिंग ब्रैंड भी है, जो बॉलीवुड के टॉप स्टार्स खूब पसंद करते हैं.

    रिपोर्ट्स के अनुसार नताशा का बर्थडे 16 मार्च को होता है. उनका जन्म 1989 को मुंबई में हुआ. नताशा दलाल के पिता का नाम राजेश दलाल है और वह पेशे से बिजनेमैन हैं. नताशा भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए सक्सेसफुल बिजनेसवुमेन बन चुकी हैं. वहीं नताशा दलाल की मां का नाम गौरी दलाल हैं.

    कॉफी विद करन सीजन 6 में वरुण धवन ने खुलासा किया था कि वो नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं. उन्होंने हिंट भी दी थी कि वो जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. नताशा और वरुण की शादी की खबरें तो आए दिन उड़ती रहती हैं लेकिन शादी के प्लान्स के बारे में खुद वरुण धवन ने कभी खुलकर नहीं बताया. बहरहाल, दोनों अक्सर ईवेंट्स और डिनर पर साथ नजर आ जाते हैं और फैंस इसी से ही खुश हैं.

    ये भी पढ़ें- अजय देवगन की फिल्म Raid का बनेगा सीक्वल, इस बार कुछ ऐसी होगी कहानी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज