• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर वरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी, बता डाली सच्चाई

'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर वरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी, बता डाली सच्चाई

 वरुण धवन

वरुण धवन

बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो मूल फिल्म में गोविंदा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी नजर आई थी. फिल्म जबरदस्त हिट रही और अब इसका रीमेक सुर्खियों में है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी फिल्म कुली नंबर 1 को खबरों में हैं. कुली नंबर 1 के रीमेक के बाद चर्चाएं थे कि इसके बाद वरुण धवन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)' के रीमेक में काम करने जा रहे हैं. ऐसी खबरों के सामने आने के बाद एक्टर ने खुद इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर खुलेआम सच्चाई का बयां किया है.

    वरुण धवन (Varun Dhawan) ने ट्विटर पर एक न्यूज का लिंक शेयर करते हुए लिखा, 'नहीं, प्लीज ऐसी अफवाहें मत फैलाओ. दोस्तों ऐसा व्यवहार मत करो.' अपनी ये बात कहकर उन्होंने ये साफ कर दिया कि वह बड़े मियां छोटे मियां के रीमेक में काम नहीं कर रहे हैं. अब इंतजार इस बात का है कि कब इस फिल्म की कास्ट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट होता है.








    View this post on Instagram






    A post shared by VarunDhawan (@varundvn)





    वरुण 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म जुड़वां के बाद अब कुली नं 1 के रीमेक में नजर आने जा रहे हैं. वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नं 1 अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. मूल फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी और अब इसके रीमेक में वरुण गोविंदा की जगह नजर आएंगे.

    फिल्म के ट्रेलर और गानों में वरुण धवन काफी हद तक गोविंदा को कॉपी करते दिखाई पड़ रहे हैं. इसके लिए एक तरफ जहां उनके फैन्स उनकी तारीफें कर रहे हैं तो वहीं गोविंदा के फैन्स वरुण की निंदा कर रहे हैं.

    बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो मूल फिल्म में गोविंदा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी नजर आई थी. फिल्म जबरदस्त हिट रही और अब इसका रीमेक सुर्खियों में है. ये फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी. इसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा मुख्य भूमिका में थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज