‘भेड़िया’ की टीम के साथ 'रूही' देखने पहुंचे थे वरुण धवन, तभी कृति सेनन चिल्लाईं- पॉपकॉर्न चाहिए

 वरुण धवन ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

वरुण धवन ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

वरुण धवन (Varun Dhawan) करीब एक साल के बाद फिर से मूवी देखने के लिए थिएटर में पहुंचे. वरुण ने कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ का एक खास वीडियो फैंस के लिए शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 11:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. लंबे समय के बाद एक बार फिर से सिनेमाघरों की रौनक बढ़ने वाली हैं. बॉक्स ऑफिस (Box Office) साल 2020 के सू्खे के बाद साल 2021 में एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. लंबे समय के बाद बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ फिल्म देखने के लिए थिएटर में पहुंचें, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा हैं. वीडियो में सिर्फ कृति नहीं बल्कि फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) की पूरी टीम साथ दिखाई दे रही है.

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर सुर्खियों में हैं. करीब एक साल के बाद वरुण फिर से मूवी देखने के लिए थिएटर में पहुंचे. वरुण ने कृति के साथ का एक खास वीडियो फैंस के लिए शेयर किया है.

वीडियो में वरुण कह रहे हैं कि वह साल बार वह थिएटर में आए हैं, जिस पर कृति कहती हैं, सभी एक साल बाद ही थिएटर आए हैं. इसके आगे वरुण कहते हैं कि हम 'रूही' देखने आए हैं. 'रूही' 11 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म थिएटर में रिलीज होगी. आप सभी फिल्म देखने जरुर जाएं. वीडियो में वरुण दिखा रहे हैं कि उनके साथ ‘भेड़िया’ की पूरी टीम इस फिल्म को सबसे पहले देख रही है. तभी कृति सेनन चिल्ला कर कहती हैं पॉपकॉर्न चाहिए.
View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)






‘भेड़िया’ की टीम इन दिनों ईटानगर में हैं. जहां, फिल्म की शूटिंग चल रही है. ‘भेड़िया’ हॉरर फिल्म यूनिवर्स का एक हिस्सा है जिसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स बना रही है. ‘स्त्री’ और फिल्म ‘रूही’ भी इसी यूनिवर्स की फिल्म हैं.

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म आप सभी को डराने के साथ हंसाने के लिए तैयार है. स्त्री की सफलता के बाद मेकर्स राजकुमार, जाह्ववी और वरुण शर्मा के साथ रूही लेकर आए हैं. पहले इस फिल्म का नाम‘रूही अफजाना’ था, जिसे बदलकर अब ‘रूही’कर दिया है. यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज