Oh No... दूल्हा बनने से पहले वरुण धवन की गाड़ी का हुआ एक्सिडेंट, बाल-बाल बचे

बॉलीवुड गलियारों में वरुण-नताशा की शादी की जमकर चर्चा हो रही है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) की कार का शनिवार को उस वक्त एक्सिटेंड हो गया था, जब वो जुहू से अलीबाग जा रहे थे. गनीमत ये रही कि शादी से पहले इस दुर्घटना में वरुण धवन बाल-बाल बच गए.

  • Share this:
    मुंबई. वरुण धवन (Varun Dhawan) आज दूल्हे राजा बनकर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लेकिन शादी से ठीक पहले एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए. वरुण-नताशा की शादी के लिए दोनों परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त शुक्रवार को ही अलीबाग पहुंच गए हैं. वहीं, वरुण धवन शनिवार दोपहर को अलीबाग पहुंचे. खबर है उनकी कार का शनिवार को उस वक्त एक्सिटेंड हो गया था, जब वो जुहू से अलीबाग जा रहे थे. गनीमत ये रही कि शादी से पहले इस दुर्घटना में वरुण धवन बाल-बाल बच गए.

    वरुण धवन (Varun Dhawan) शुक्रवार को थोड़े बिजी थे, इसलिए वह 23 जनवरी को अपने घर से अलीबाग के लिए निकले. अलीबाग कार से पहुंचने में करीब 4 घंटे लगते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीबाग के रास्ते में ट्रैफिक बहुत ज्यादा होता है और वह रास्ता कई जगहों पर संकरा भी है. शादी की रस्में शुरू होनी थी, ऐसी में वरुण को जल्द अलीबाग पहुंचाना था. तभी रास्ते में उनकी गाड़ी का माइनर एक्सीडेंट हो गया. कार में छोटा से डेंट आया.

    राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है. धवन के पिता फिल्मकार डेविड धवन, मां लाली, भाई रोहित और उनका परिवार, उनके चाचा तथा गुजरे जमाने के एक्टर अनिल धवन तथा उनका परिवार और साथ ही दलाल परिवार शुक्रवार को विवाह स्थल पहुंच गया था.

    आज वरुण-नताशा की शादी है. इस शादी में कुछ 50 लोग शामिल होने वाले हैं. डेविड धवन ने वरुण-नताशा की शादी के लिए खास व्यवस्था की है. सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही मेहमानों की प्राइवेसी का भी ख्याल रखा जा रहा है.

    इस शादी समारोह में कुछ खास लोगों को ही बुलाया गया है. इसमें सलमान खान, शाहरुख खान और अर्जुन कपूर जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं. शादी में शामिल होने वाले मेहमानों का कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया जाएगा. वहीं शादी के बाद 26 जनवरी को रिसेप्शन है, जिसमें बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.