बॉलीवुड में वरुण धवन को हुए 8 साल, नोट लिख फैंस के प्रति जाहिर किया ग्रैटिट्यूड

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन.
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने 8 साल की सफल यात्रा पर नोट लिखकर अपने फैंस के प्रति ग्रैटिट्यूड जाहिर किया है. साथ ही अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन की फोटो शेयर की है, जिसमें वे फैंस से घिरे हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बॉलीवुड में 8 साल का सफर तय कर लिया है. उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of the Year)' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. 19 अक्टूबर, 2012 को यह फिल्म रिलीज की गई थी. वरुण धवन ने 8 साल की सफल यात्रा पर अपने फैंस के प्रति ग्रैटिट्यूड जाहिर किया है.

वरुण धवन अपने फैंस को थैंक्यू कहने के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है. वरुण धवन ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन की फोटो शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वे अपने फैंस से घिरे हुए हैं.
इन फोटो के साथ वरुण धवन ने लिखा है कि, 'आपके और मेरे बीच शुरू हुए सफर को 8 साल हो चुके हैं. जब किसी ने मुझ पर ट्रस्ट नहीं किया तब भरोसा करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. मुझे हर उस शहर का टूर याद है, जहां मैं गया हूं. इस यात्रा में आपके लेटर, गिफ्ट, टैटू और सबसे अहम प्यार. मैं जब भी रोया आप भी रो दिए, मैं हंसा तो आप भी हंसे, लेकिन सबसे अहम बात यह है कि मैं जानता हूं कि मैंने जो कुछ भी किया है, आपने उसकी केयर की है. सेफ रहें, सभी को प्यार, वरुण.'

वरुण धवन की हिट फिल्में
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद वरुण धवन ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है. उन्होंने दमदार एक्टिंग के दम पर अपनी खास जगह बनाई है. वरुण 8 साल के करियर में 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'दिलवाले', 'मैं तेरा हीरो', 'बदलापुर', 'कलंक' और 'अक्टूबर' जैसी फिल्मों में काम किया है.





वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन आखिरी बार फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे. इसके अलावा वे गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' की रीमेक में नजर आएंगे, जिसे उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं.

फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी नजर आएंगी. इसके अलावा वह शशांक खेतान की 'रणभूमि (Ranbhoomi)' में भी बतौर लीड एक्टर दिखाई देंगे. फिल्‍म 'कुली नंबर वन' 1 मई को ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना संकट की वजह से रद्द कर दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज