• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD VARUN DHAWAN CONFIRMS THE NEWS OF HIM BEING CORONAVIRUS POSITIVE POSTS A PHOTO ON INSTAGRAM

वरुण धवन ने कंफर्म की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर, फोटो पोस्ट कर दी जानकारी

वरुण ने लिखा- महामारी के दौर में जैसे ही मैं काम पर लौटा, मैं कोरोना से संक्रमित हो गया.

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से खुद इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना (Coronavirus) संक्रमित पाए गए हैं. वरुण ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी.

  • Share this:
    तीन दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि फिल्म 'जुग-जुग जियो' के एक्टर्स कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए गए हैं. वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी के कोरोना संक्रमित होने की अफवाह जोरों पर थी. अनिल और कियारा से जुड़ी न्यूज गलत साबित हुई थी. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी शेयर की थी कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) कोरोना संक्रमित नहीं हैं. मगर अब वरुण धवन (Varun Dhawan) ने खुद से जुड़ी अफवाहों को सच बताया है.

    वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से खुद इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना (Coronavirus) संक्रमित पाए गए हैं. वरुण ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी.








    View this post on Instagram






    A post shared by VarunDhawan (@varundvn)





    वरुण ने लिखा- "महामारी के दौर में जैसे ही मैं काम पर लौटा, मैं कोरोना से संक्रमित हो गया. प्रोडक्शन टीम के द्वारा हर सावधानी बरती गई मगर जीवन में कुछ भी निर्धारित नहीं है, कोरोना तो बिल्कुल भी नहीं. कृपया अपना खास ध्यान रखें. अब मुझे लगता है कि मैं अपना ज्यादा ध्यान रख सकता था. मेरे स्वस्थ होने की कामना करने वाले मैसेज जब मैं देखता हूं तो मेरी हिम्मत और बढ़ जाती है. सबका धन्यवाद!"

    वरुण धवन की फिल्म 'कुली नंबर-1' 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. वरुण फिल्म से जुड़े प्रमोशन्स का भी हिस्सा बन रहे थे. हाल ही में वरुण ने अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' की भी शूटिंग शुरू की थी.

    फिल्म जगत के कई सितारे कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. आज ही ये खबर सामने आई है कि टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का कोरोना के चलते निधन हो गया है. बीते 11 दिनों से दिव्या वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रही थीं. दिव्या इस जंग को जीत नहीं सकीं और हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया.