वरुण धवन के इंस्टाग्राम पर हुए 30 मिलियन फॉलोवर्स, शेयर किया यह VIDEO

वरुण धवन के इंस्टाग्राम पर हुए 30 मिलियन फॉलोवर्स, शेयर किया यह VIDEO
वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स बढ़कर 30 मिलियन से ज्यादा हो गए हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब इंस्टाग्राम (Instagram) पर उनके फॉलोअर्स बढ़कर 30 मिलियन हो गए हैं. वरुण ने 30 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके सेलिब्रेट की है. यह वीडियो वरुण की फिल्मों की अलग-अलग क्लिप्स का इस्तेमाल कर बनाई गई है. इस खास मौके पर उन्होंने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने वीडियो एडिट करने वाले स्टीवन रॉय थॉमस को भी धन्यवाद किया.

100 साल पुरानी महामारी की फोटो शेयर कर वरुण धवन ने की ये अपील
कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए हाल ही में वरुण धवन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 100 साल पहले फैली महामारी की कुछ तस्वीरें शेयर की थी. उन्होंने देशवासियों से अपनी जिम्मेदारी समझने की अपील की है. वरुण ने अपनी पोस्ट में लिखा था, ''1920 और 2020. दुनिया पहले भी इन हालातों से गुजरी है. हमें अपने डॉक्टरों, पुलिस बल और फ्रंट लाइन योद्धाओं की मदद करनी होगी. यूएनओ के आंकड़ों के अनुसार भारत की जून 2020 की आबादी 1,380,004,385 अनुमानित है. भारत की जनसंख्या कुल विश्व जनसंख्या के 17.7% के बराबर है. ऐसे में हम सभी को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी.''

 
View this post on Instagram
 

30 MILLION #varuniacs Thank u for believing in me Keep moving on the beat Thank u @stevenroythomas for this edit

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on





वर्क फ्रंट पर वरुण धवन
वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' की रीमेक में नजर आएंगे, जिसे उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी नजर आएंगी. इसके अलावा वह शशांक खेतान की 'रणभूमि (Ranbhoomi)' में भी बतौर लीड एक्टर दिखाई देंगे. फिल्‍म 'कुली नंबर वन' 1 मई को ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना संकट की वजह से रद्द कर दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading