बच्ची का मुंह खुला रह गया, लेकिन वरुण धवन ने मासूम को नहीं खिलाया केक, जानें क्या है माजरा

वरुण धवन का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

वरुण धवन का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) का एक वीडियो को स्टार कृति सेनन (Kriti Sanon) ने शेयर किया है, जो काफी फनी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 11:45 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) हर रोल में खुद को बाखूबी ढाल लेते हैं. वरुण ने अपने करियर में रोमांटिक, कॉमेडी, एक्शन जैसी ​कई फिल्में की हैं. कुछ फिल्मों में उनके किरदारों को लोगों ने पसंद किया तो कुछ लोगों को रास नहीं आए. इन दिनों वरुण धवन अपनी वाली फिल्म 'भेड़िया (Bhediya)' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. वह कृति सेनन (Kriti Sanon) से साथ इस फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में चल रही है. हाल ही में वरुण धवन का एक वीडियो को स्टार कृति सेनन ने शेयर किया है, जो काफी फनी है.

शूट के दौरान अपने पंसदीदा एक्टर्स से मिलने की दीवानगी लोगों के बीच देखी जाती है. हाल ही में एक फैन सेट पर अपनी बेटी का बर्थडे मनाने के लिए पहुंचा. कृति सेनन (Kriti Sanon) ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वीडियो में वरुण केक काटते नजर आ रहे हैं. वरुण के साथ एक शख्स और दिखाई दे रहा है और उस शख्स की गोद में छोटी बच्ची भी मौजूद है. वीडियो में दिखता है कि वरुण केक कट करते हैं और बेटी की जगह पिता को खिला देते हैं. वीडियो में जैसे ही वरुण केक उठाते हैं मासूम बच्ची मुंह खोलती है, लेकिन उसका मुंह खुला रह जाता है.

वीडियो के कैप्शन में कृति ने लिखा- 'ये शायद आपका दिन बना दे. हम सभी वहां थे, थे न? मैं विश्वास नहीं कर सकती कि वरुण तुमने ऐसा किया.'
View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन के वीडियो शेयर करने के कुछ देर बाद उस ही वीडियो को वरुण धवन ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में वरुण धवन ने लिखा- बेटी का बर्थडे, बनाया बाप ने. मुझे माफ कर दो.'
View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)





आपको बता दें कि ऐसा लग रहा है कि शायद वरुण का बच्ची पर ध्यान ही नहीं गया. इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ सितारे भी काफी पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट्स कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज