Home /News /entertainment /

वरुण धवन के ड्राइवर की हर्ट अटैक से मौत, एक्टर को शूटिंग के सेट पर लेकर गए थे मनोज

वरुण धवन के ड्राइवर की हर्ट अटैक से मौत, एक्टर को शूटिंग के सेट पर लेकर गए थे मनोज

वरुण धवन के ड्राइवर का निधन हुआ. (फोटो साभारः Instagram @varundvn)

वरुण धवन के ड्राइवर का निधन हुआ. (फोटो साभारः Instagram @varundvn)

वरुण धवन के ड्राइवर मनोज (Varun Dhawan Driver Manoj Death) का निधन हो गया. उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. वह वरुण को ब्रांदा स्थित महबूब स्टूडियो में एक विज्ञापन के लिए शूट पर ले गए थे. इसी दौरान मनोज को दिल का दौरा पड़ा था.

वरुण धवन के ड्राइवर मनोज (Varun Dhawan Driver Manoj Death) का आज एक ब्रांड शूट के सेट पर निधन हो गया. उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. मनोज को तुरंत लीलावती अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. लीलावती अस्पताल के डॉक्टर अजय पांडे ने ने भी इसकी पुष्टि की. मनोज, वरुण के बेहद करीब थे और उनके सुख-दुख के साथी थी. उनका मनोज से एक इमोशनल टच भी था. वरुण उनके निधन से काफी दुखी हैं और बुरी तरह से टूट गए हैं.

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, मनोज (Manoj Heart Attack) ने आज वरुण धवन को बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में ड्रॉप किया था. वरुण यहां किसी विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे. और इसी दौरान मनोज को अचानक से सीने में दर्द की शिकायत हुई और उन्हें दिल का दौरा पड़ा. वरुण और उनकी टीम ने उन्हें पास के लीलावती अस्पताल में ले गए, जहां उन्हें डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

Varun Post

विरल भयानी ने मनोज के साथ वाली तस्वीरें शेयर की. (फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)

मनोज के निधन वरुण दुखी

मनोज के निधन से वरुण धवन (Varun Dhawan Emotional) काफी दुखी हैं. वरुण के पिता डेविड धवन ने भी वरुण से बात की और उन्हें सांत्वना दी. डेविड ने वरुण से मनोज के परिवार की देखभाल करने का वादा किया. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि वरुण अभी अस्पताल में हैं और सारी औपचारिकताएं पूरी कर रहे हैं, वहीं उनकी टीम उनके सपोर्ट सिस्टम के तौर पर मौजूद है. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है.

Pavitra Rishta 2.0 के दूसरे सीजन का ट्रेलर लॉन्च, कॉलेज में प्यार और तकरार करते दिखे मानव और अर्चना

मनोज बिल्कुल स्वस्थ थे

पैपराजी विरल भयानी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने वरुण धवन और मनोज की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,”वह स्वस्थ थे और उन्हें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. और यह बहुत अचानक ही हुआ क्योंकि वे सभी आज महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे. उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था जो महबूब के बगल में है, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.”

मनोज की दो छोटी बेटियां

विरल भयानी ने आगे लिखा,”मनोज की दो छोटी बेटियां हैं, उनके परिवार और पूरी वरुण धवन टीम के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं. शांति.”

Tags: Varun Dhawan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर